केवल 2 रूपये के इस जबरदस्त नुस्खे से Height बढ़ जाएगी इतनी कि देखते रह जाओगे


गौरतलब है कि पुराने जमाने में लोग अपनी लुक्स को लेकर इतनी फ़िक्र नहीं करते थे, जितनी कि आज के जमाने में करते है. जी हां वही अगर कद की बात की जाए तो आज हर कोई लम्बा होना चाहता है. वो इसलिए क्यूकि कम कद वालो को लड़किया ज्यादा पसंद नहीं करती है. यही वजह है कि आज के समय में हर कोई लम्बा होने के लिए कुछ भी करने को तैयार रहता है . अब कुछ लोग इसके लिए एक्सरसाइज करते है तो कुछ लोग पेड़ पर लटक कर अपनी लम्बाई बढ़ाने की कोशिश करते है, लेकिन इससे उन्हें कुछ खास फायदा नहीं होता.

बरहलाल अगर आप भी अपनी लम्बाई बढ़ाना चाहते है तो हम आपके लिए एक बहुत ही खास जानकारी लेकर आये है. जी हां दरअसल हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ है, जिसमे केवल दो रूपये में लम्बाई बढ़ाने का जिक्र किया गया है. बता दे कि इस नुस्खे को जानने के बाद आप भी हैरान रह जायेंगे. वैसे इस वीडियो को लाखो नहीं बल्कि करोड़ो लोग देख चुके है और इसमें बताये गए तरीके को आजमा भी रहे है. गौरतलब है कि ये नुस्खा बनाने में जितना आसान है, इसका असर भी उतना ही जल्दी होता है. जी हां ये एक घरेलू नुस्खा है जिसका इस्तेमाल आप बेझिझक कर सकते है.

यह भी पढ़े - जन्म के महीने से जाने कैसा होता है महिलाओ का स्वभाव

इसके इलावा इस नुस्खे में दो रूपये की जिस चीज के बारे में बताया गया है, उसे आप अपनी रोजाना लाइफ में भी इस्तेमाल करते है. गौरतलब है कि आयरन और कैल्शियम की कमी के कारण लम्बाई में कमी आती है. इसलिए इस नुस्खे को बनाने के लिए आपको सबसे पहले पांच चम्मच दही लेना है और उसमे एक चुटकी चूना मिलाना है. इसके बाद इस मिश्रण को आधे घंटे के लिए ऐसे ही खुले में रहने दे, ताकि चूना और दही अच्छे से मिल सके और आपको इसका भरपूर लाभ मिल सके. बता दे कि मिश्रण तैयार होने के बाद आप इसे दिन में किसी भी समय खा सकते है और इस नुस्खे का आपको लगातार एक हफ्ते तक इस्तेमाल करना है. इससे आप हफ्ते भर में ही इसका असर महसूस करने लगेंगे.

बरहलाल हम उम्मीद करते है कि इस नुस्खे से आपको फायदा जरूर होगा.

एक टिप्पणी भेजें