पूरा शरीर हो जाएगा गोरा अगर नहाने के पानी में मिलाएंगे इसकी 5-6 बूंदें


इंसान का पूरा शरीर और उसके शरीर के भाग ही उसकी सुन्दरता के बारे में बताते हैं कि वो कितना खूबसूरत है. इंसान के शरीर के सभी हिस्सों में हमारा चेहरा एक ऐसा हिस्सा होता है जिसे हम हमेशा सबसे खूबसूरत और चमकदार बनाने की कोशिश करते हैं. खासतौर पर महिलाएं सबसे ज्यादा अपने चेहरे को गोरा और बेदाग बनाने के लिए क्या कुछ नहीं करतीं. कभी घरेलू उपाय करती हैं तो कभी कॉस्मेटिक का प्रयोग करती हैं ताकि वे सबसे ज्यादा खूबसूरत दिखें.


इन उपायों का प्रयोग कर के महिलाएं अपने मकसद में सफल भी हो जाती हैं. आमतौर पर महिलाएं ये ही सोचती हैं कि उनके शरीर के अन्य भाग चाहे इतने गोरे न दिखें लेकिन उनका चेहरा ज़रूर गोरा दिखना चाहिए. चेहरे को गोरा करने के लिए ऐसा किया क्या जाये ये किसी को मालूम नहीं होता लेकिन ऐसे में अगर हम आपको एक ऐसा ऊपर बताये कि जिसके मात्र 5 से 6 बूंदों से आपका चेहरा कुछ ही दिनों में चमक उठेगा.

यह भी पढ़े - साल 2018 की शुरुआत में ही इन दो राशि वालो की चमकेगी किस्मत

आपको बता दें कि जो उपाय हम आपको बताने जा रहे हैं उसके प्रयोग से सिर्फ चेहरा नहीं बल्कि पूरे शरीर में आपको फर्क नज़र आएगा. जी हाँ दरअसल हमारे शरीर में जो भाग ढाका रहता है वो अन्य हिस्सों की तुलना में गोरा और बेदाग़ रहता है क्योंकि इन पर धूप और प्रदूषण का सीधा असर नहीं पड़ पाता लेकिन वहीँ हमारे हाथ, हाथ की बाजुएं, हमारा चेहरा, हमारी गर्दन पर धूप और प्रदूषण सीधा वार करते हैं जिससे हमारी रंगत खोने लगती है.

अगर आपको इस बात से परेशानी है कि आपके हाथ और आपका चेहरा गोरा क्यों नहीं दिखता है तो आप केवल एक नुस्खा हर सुबह नहाते समय अपनाना होगा जिससे आपका पूरा शरीर गोरा हो सकता है. जी हाँ इसके लिए आपको नहाने के पानी में केवल नींबू के रस की 5 से 6 बूँदें डालकर नहाना है और जिसका रिजल्ट आप कुछ ही दिनों में पायेंगे. दरअसल नींबू में एंटी एलर्जिक और टैनिंग को काटने के गुण रखता है.

एक टिप्पणी भेजें