अब इन तीन राशियों पर बरसेगा इतना धन कि संभाल नहीं पाएंगे, जानिए इनमें कहीं आपकी भी राशि तो नहीं ?


फरवरी का महीना शुरू हो चुका है. वास्तु के अनुसार हर महीने के हर दिन सभी राशियों के गृह में बदलाव होते हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें इस सप्ताह तीन राशियों से राहू-केतु हट गये हैं जिससे अब तीन राशि वाले लोगों के दिन अच्छे आने वाले हैं. तो आज हम आपको उन तीन  राशियों के लोगों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनपर इस सप्ताह माँ लक्ष्मी की कृपा बनी रहेगी और खूब धन बरसेगा.इसी के साथ उनके सभी रुके हुए कार्य भी बनेंगे. तो आइये बताते हैं आपको उन तीन राशियों के बारे में..


कर्क (Cancer) ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो :
राहू-केतु हटने से कर्क राशि वाले लोगों के लिए यह सप्ताह व्यापारिक कार्य के रूप से काफी अच्छा रहेगा. इस सप्ताह में आपको संपत्ति के बड़े लाभ होंगे. आपकी समझ और भाग्योन्नति के प्रयास सफल रहेंगे. व्यापर में ऐसा कोई भी कदम ना उठायें जो आपके लिए हानिकारक हो. बता दें कि इस सप्ताह आपके घर के बच्चे और बुजुर्ग लोग ज्यादा समय अपने साथ बिताने के लिए मांग कर सकते हैं. माता लक्ष्मी जी की पूजा करते रहें, आशीर्वाद बना रहेगा.

यह भी पढ़े - इस राशि के लोग होते हैं अपनी मर्जी के मालिक, राजाओं की तरह जीना हैं इनके खून में

मिथुन (Gemini) का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह 
मिथुन राशि वाले लोगों के लिए फरवरी माह के यह दिन काफी अच्छे रहने वाले हैं. बता दें कि इस सप्ताह तीन राशियों से राहू-केतु हट गये हैं. अब इन दिनों आपके रुके हुए आर्थिक कार्य सुखपूर्वक संपन्न होंगे. नए दोस्त बनेंगे और ख़ास लोगों से मुलाकात होने का योग बन रहा है. नकारात्मक विचारों से बचके रहें नहीं तो काफी बड़ा नुकसान हो सकता है. व्यवसाय में उच्च अधिकारी के साथ संभाल कर काम करें सावधानी पूर्वक. जो अच्छा संदेश देगा. धन दोलत की कमी नहीं रहेगी. माता लक्ष्मी जी कृपा भरपूर रहने वाली है. जीवनसाथी का सहयोग मिलता रहेगा. जीवनसाथी से लड़ाई झगड़ा न करें.

वृश्चिक (Scorpio) तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू :
ये सप्ताह वृश्चिक राशि के लोगों के लिए अपार खुशियाँ लेकर आया है. इस सप्ताह इस राशि वाले लोगों के लिए धन संपत्ति को लेकर सुख समाचार मिलने का योग बन रहा है. प्रॉपर्टी को लेकर योग बन रहा है जो आपके लिए फायदे का सौदा साबित होगा. धन का लाभ होगा. प्रॉपर्टी खरीदना चाह रहे हैं तो खरीद ले. आगे जाकर फायदे की सौदा सिद्ध होगी. राहू-केतु हट गये हैं अब आपकी किस्मत खुल गयी है. धन की बरसात होती रहेगी.

एक टिप्पणी भेजें