अगर आप इन 5 उपायों में से कोई एक भी करेंगे तो फरवरी महीने में चमक जाएगी किस्मत


हम सभी चाहते है कि आने वाला हर दिन अच्छा रहें और जीवन में खुशीयां ही खुशीयां आए .नया महीना फरवरी 2018 शुरु होगा है. इसलिए आज हम आपको कुछ ऐसे 5 उपाए बताने जा रहें है जिसे करने से आपके पूरे महीने में शुभ फल मिल सकते है. आपके जो भी काम रूके हुए है पूरे नहीं हो पा रहे है तो बस इन 5 उपायों को करके देखो अपका ये फरवरी बहुत ही आज जाएंगा सारे बिगड़े कम बनने की उमिदे है. आपकी किस्मत से जुड़ी रूकावटें दूर होंगी. जानिए ये 5 उपाय


पहला उपाय
महीने के पहले दिन मंदिर जरूर जाएं और वहां भगवान को इत्र चढ़ाएं. इत्र के महक से देवी -देवतों की शक्तियां हमारी ओर आती है. आप महिने के पहले दिन नए कपड़े पहनें और इत्र यै परफ्यूम भी जरूर लगाएं.

दूसरा उपाय
गुरुवार  को केले के पेड़ की पूजा जरूर करें और साथ ही हल्दी की गांठ चढ़ाएं. इस दिन विष्णुसहस्रनाम का पाठ करना चाहिए. ये उपाय गुरु ग्रह का है. इससे भाग्य से जुड़ी परेशानियां दूर हो सकती हैं.

यह भी पढ़े - ये 5 राशि वाले जन्म से ही होते है है अद्भुत शक्तियों के मालिक,देखिये कौन है वो खुशनसीब ?

तीसरा उपाय
लक्ष्मी जी की  पूजा गुलाब या कमल के फूल चढा कर करें और साथ ही मंत्र का जाप भी करें . मंत्र का जाप कमल गट्टे की माला से 108 बार करना चाहिए. मंत्र – ऊँ महालक्ष्मयै नम:

चौथा उपाय
खाना बनाते समय सबसे पहली रोटी गाय और अंतिम रोटी कुत्ते को खिलाएं. साथ ही किसी गरीब को भरपेट खाना जरूर खिलाएं. ऐसा करने से घर में कभी खाने की कमी नहीं होगी. याद रखे कभी खाने का अपमान न करें.

पांचवा उपाय
सूर्यास्त के बाद शिव मंदिर में घी का दिपक जलाएं और ऊँ नम: शिवाय मंत्र का जाप 108 बार करें. साथ ही  तुलसी के पास दीपक जलाएं फिर तुलसी की परिक्रमा करें. ध्यान रखें तुलसी को स्पर्श नहीं करना है.

अगर आप इन 5 उपायों में से कोई एक भी उपाय को राजना करोगे तो इस माह में सकारात्मक फल मिल सकते हैं. साथ ही, ध्यान रखें अधार्मिक कामों से दूर रहें.

एक टिप्पणी भेजें