13 फरवरी को कुंभ राशि में आएगा सूर्य और खत्म होगा कालसर्प दोष, 4 राशियों को होगा ज्यादा फायदा


ज्योतिष्य शास्त्रों के अनुसार 13 फरवरी को सूर्य मकर से कुंभ राशि में प्रवेश कर रहे हैं.  सूर्य के कुंभ राशि में प्रवेश करने से  5 महीने से चल रहा कालसर्प योग पूरी तरह खत्म हो जाएगा. कालसर्प योग से जो लोग लम्बे समय से परेशान थे अब उन लोगों को राहत मिलेगी. आपको बता दें सूर्य के राशि परिवर्तन से बहुत से लोगों का अच्छा समय शुरू हो जाएगा. कुंभ राशि में सूर्य लगभग 1 महीने तक रहेगा. जिसका सबसे ज्यादा फायदा 4 राशि वालों को रहेगा. वहीं बाकि की राशि वाले लोगों को संभलकर रहना होगा. चलिए आपको बताते हैं कौनसी हैं वो चार राशियाँ…


इन 4 राशियों को होगा ज्यादा फायदा

मेष – मेष राशि वालों के लिए सूर्य का ये परिवर्तन शुभ रहेगा. सूर्य के प्रभाव से धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी. सूर्य के प्रभाव से आपके जीवनसाथी को धन का लाभ होगा. परिवार और लव लाइफ के मामले में आपके लिए अच्छा समय है. इस तरह 14 मार्च तक आपकी राशि के लिए सूर्य शुभ फल देने वाला रहेगा.

यह भी पढ़े - 15 फरवरी से बदल रही है चार राशियों की कुंडली, बन सकते हैं करोड़पति

मिथुन – सूर्य के कुंभ राशि में आने से आपको किस्मत का साथ मिलेगा. नौकरी वाले लोगों को  मेहनत का फल जरुर मिलेगा.मिथुन राशि वालों के लिए अच्छा योग बन रहा है. इसके अलावा पिता से भी विवाद हो सकता है। कोई आपको धोखा भी दे सकता है.

कन्या – सूर्य के प्रभाव सोचे हुए काम पूरे हो सकते हैं. नौकरी और बिजनेस में सफलता मिलेगी. ये समय आपके लिए बहुत अच्छा रहेगा.  सेहत के मामले में लापरवाही करेंगे तो लंबे समय तक बीमार रह सकते हैं.

तुला – सूर्य के राशि परिवर्तन से आपको धन लाभ होगा.  नौकरी और बिज़नेस में तरक्की के मौके आपको मिलेंगे. लव लाइफ के लिए समय ठीक नहीे है. छोटे भाई-बहनों के जरिये आपको धन लाभ हो सकता है.

एक टिप्पणी भेजें