“18 नवम्बर शनि अमावस्या” बस एक माचिस रातों-रात चमका देगी किस्मत इतना आएगा पैसा कि संभाल नहीं पाओगे


18 नवम्बर को शनि अमावस्या है. इस दिन शनि का महायोग बन रहा है. पहले ये योग 26 जून को बना था और इस बार 18 नवम्बर को बन रहा है. ऐसे में अगर आप एक उपाय करें तो रातों रात आपकी किस्मत चमक सकती है. शास्त्रों में ऐसे कई उपाय बताये गये हैं जो असंभव काम को भी संभव कर सकते हैं. अगर आप शनि अमावस्या के दिन सरसों के तेल का एक उपाय करते हैं तो आपकी किस्मत चमक सकती है.


शनि अमावस्या के दिन सरसों के तेल के उपाय से आपकी सभी परेशानियाँ हल हो सकती हैं. अगर आपके घर परिवार में कोई परेशानी चल रही है तो उन्हें हल करने के लिए शनिवार का दिन आपके लिए उत्तम है. शनिदेव एक ऐसे देवता माने जाते हैं जिन्हें छोटी सी पूजा करके भी प्रसन्न किया जा सकता है. शनि को प्रसन्न करने से उनका आशीर्वाद प्राप्त कर सकते हैं और सभी दोषों से मुक्ति प्राप्त कर सकते हैं.

यह भी पढ़े - गुरुवार के दिन ना करें ये काम, घटती है पति और बच्चे की उम्र !!!

अगर घर में वास्तु दोष है या कोई और क्लेश है तो नीचे दिए गये एक उपाय को करने के बाद आपके ऊपर से सभी दुःख दूर हो जायेंगे, इस उपाय के लिए सबसे पहले आपको एक माचिस लेनी होगी और फिर उस माचिस से तेल के दिए को जलाकर शनिदेव के मंदिर तक ले जाएँ. याद रहे आप अपने साथ माचिस लेकर जाएँ और उसके बाद उस माचिस को शनिदेव के मंदिर में ही छोड़ दें, दिए को शनिदेव की मूर्ती के नीचे रखकर जलाने के बाद वहां शनिदेव की पूजा करते हुए अपने रुके हुए काम के बारे में बताना ना भूलें.

जब आप वहां माचिस छोड़ आयेंगे तो मंदिर में और भी लोफ दीपक जलाने आयेंगे और सभी आपकी माचिस का उपयोग करेंगे, जैसे-जैसे आपकी माचिस का इस्तेमाल होता जाएगा, वैसे-वैसे आपके ऊपर से सभी दोष हट जायेंगे. 

एक टिप्पणी भेजें