लिपस्टिक के रंग से जाने लड़कियों के स्वभाव को


लड़की की आदते उसके स्वभाव को बताती है, चाहे वो आदत उसके रंग से जुडी हो या उसके कपड़ो से या उसके रहन सहन से जिनकी वजह से यह जाना जा सकता है की उनका स्वभाव कैसा है। वेसे तो लड़कियों के स्वभाव के बारे कुछ नही कहा जा सकता है, लेकिन फिर भी ऐसी बात होती है जो उनके स्वभाव को बताती है और उन्ही में से एक है लिपस्टिक का कलर जो की लड़कियों के स्वभाव को बताती है। तो आइये जानते है की लिपस्टिक के कलर से लड़कियों का स्वभाव...

इसे भी पढ़े - जिन मर्दों को पता होती हैं कामसूत्र की ये 10 जरुरी बातें, उनसे रहती है हर महिला बहुत खुश


लिपस्टिक के रंग से जाने लड़कियों के स्वाभाव को

# गहरे रंग की लिपस्टिक

जो लडकिया गहरे रंग की लिपस्टिक लगाना पसंद करती है वह अपने काम के प्रति सजग रहती है और काम को बहुत ही अच्छे ढंग से करती है। ऐसी लडकिया बहुत जल्दी ही गुस्सा करने लग जाती है और साथ ही किसी से ज्यादा बात करना पसंद नही करती है।

लिपस्टिक के रंग से जाने लड़कियों के स्वाभाव को

# हल्के रंग की लिपस्टिक

जो लडकिया हल्के रंग की लिपस्टिक लगाती है। वह बहुत ही शर्मीली स्वभाव की होती है और साथ ही अपने से बडो का आदर करने वाली होती है। यह बहुत जल्दी ही हर किसी से घुलमिल जाती है।

यह भी पढ़े - जानिए आपके पैर की उंगलियां क्या कहती है आपके स्वभाव के बारे में

लिपस्टिक के रंग से जाने लड़कियों के स्वाभाव को

# वाइन कलर

यह कलर न तो घहरा होता है और ना ही हल्का। जिससे पता चलता है की ऐसी लडकिया न तो गुस्सा करती है और नही प्यार से किसी से व्यवहार करती है। यह बहुत ही घमंडी स्वभाव की भी हो सकती है।

लिपस्टिक के रंग से जाने लड़कियों के स्वाभाव को

# बहुत ही हल्का कलर 

इस कलर को बेबी पिंक भी कहा जाता है जिससे यह जाना जा सकता है की ऐसी लडकिया भावनात्मक रूप से हर किसी से जुड़ जाती है और सभी से मित्रता का व्यवहार रखती है।

एक टिप्पणी भेजें