इन राशियों के जीवन में 1 दिसंबर से 17 जनवरी होने वाले हैं गज़ब के फायदे, देखे कहीं आपकी राशि भी इसमें शामिल तो नहीं


हर दिन, हर हफ्ते और हर महीने के हिसाब से ग्रह नक्षत्र में बदलाव आने के साथ ही साथ जातकों के जीवन में भी अनेक तरह के बदलाव आते हैं जो उनके जीवन में सुख और दुःख दोनों लेकर आते हैं। इसी प्रकार कल 30 नवंबर से आने वाले 17 जनवरी तक कुछ राशियों के जीवन में बहुत ही मंगलमयी समय आने वाले है जो उनकी जिंदगी को खुशियों से भर देगा। तो आईये आपको बताते हैं की कौन सी हैं वो राशियां जिनकी ग्रह दशा बदलने वाली है।


मकर राशि

इनदिनों होने वाले बदलाव से मकर राशि वालों के जीवन में करियर सम्बन्धी कई परिवर्तन आने वाले हैं। इस राशि के जातकों को करियर में काफी सफलता मिलने वाली है और इसी के साथ उनके जीवन में खुशियां दस्तक देने वाली है। मकर राशि के जातकों को इस दरम्यान किसी भी तरह के विवाद में पड़ने से सख्त मन किया गया है।

यह भी पढ़े - आने वाले दिसंबर में इन चार राशियों की बदलने वाली है किस्मत, मिलेगा अपार धन

वृषभ राशि

वृषभ राशि वालों के लिए ये समय मिला जुला संयोग लाने वाला है। एक तरफ जहाँ उन्हें अपने स्वास्थ्य के प्रति थोड़ी सावधानी बरतने की जरुरत है तो वही दूसरी तरफ इस राशि के जातकों को अपने करीबियों से मन मुटाव के भी संयोग बनते दिख रहे हैं। वृषभ राशि वाले अगर मेहनत करें तो उन्हें बिज़नेस में अपार सफलता मिलने के संयोग है।

मिथुन राशि

मिथुन राशि वालों के लिए ये समय कुछ ख़ास नहीं है क्यूंकि इनदिनों इनके खर्चे बढ़ेंगे और शत्रुओं से काफी हार का सामना भी करना पड़ सकता है। मिथुन राशि वालों को इस दौरान संभलकर रहने की आवश्यकता है और अपने खर्चों पर लगाम लगाने की जरुरत है।

सिंह राशि

सिंह राशि वालों के लिए ये समय काफी मंगलदायक होने वाला है। सिंह राशि वालों को आने वाले 17 जनवरी तक चरों तरफ से खुशियां जी खुशियां मिलने वाली है। इसके आलावे सिंह राशि वालों के लिए आने वाले समय मंगलमय यात्रा के भी संकेत दे रहा है और संभव है उन्हें देश विदेश घूमने का मौका भी मिले।

ये भी पढ़े - 60 साल बाद बन रहा है ऐसा महासंयोग, इन 5 राशि वाले जातक होंगे मालामाल

मीन राशि

में राशि वालों के लिए आने वाला समय कई प्रकार के मानसिक परेशानी ला सकता है। मीन राशि वालों को इस दौरान संभलकर रहने की चेतावनी दी गयी है, इसके अलावा मीन राशि वालों को लिए आने वाला समय अमंगल लेकर आ सकता है।

तुला राशि

तुला राशि वालों को आने वाले समय में वैवाहिक जीवन में कई तरह के परेशानियां आ सकती है और इसके अलावे परिवार में भी लड़ाई झगडे के माहौल बन सकते हैं और परिवार में अशांति की स्थिति उत्पन्न हो सकती है।

एक टिप्पणी भेजें