6 फरवरी को बन रहा हैं महासंयोग, इन उपायों से खुलेगी हर राशि वालो की किस्मत


दोस्तों वैसे तो हर किसी के जीवन में परेशानियों का आना जाना लगा रहता हैं लेकिन यदि आपकी लाइफ में कुछ जिद्दी समस्याएं हैं जो जाने का नाम नहीं ले रही हैं तो आपके लिए एक अच्छी खबर हैं. 6 फ़रवरी 2018 को सभी राशियों को एक ऐसा अवसर प्राप्त हो सकता हैं जिससे उनकी परेशानियाँ हल हो जाएगी. इसके लिए आपको अपनी राशि के अनुसार ये काम करना होंगे.


मेष राशि: हनुमान जी को सिन्दूर का चोला चढ़ाए. ऐसा करने से आपकी हर मनोकामना जल्द से जल्द पूरी होगी. साथ ही यदि आपका पैसा कही रुका हुआ हैं तो वो भी आपको इस उपाय से मिल जाएगा.

वृषभ राशि: घर से हनुमान मंदिर तक नंगे पैर जाए और मंदिर में पहुँच हनुमान चालीसा का पाठ करे. ठीक ऐसा ही दिन में दो बार यानी सुबह और शाम करे. भगवान के लिए आपकी इस मेहनत और लगन को देख हनुमान जी जल्द ही आपको कोई उपहार देकर आश्चर्यचकित कर देंगे.

मिथुन राशि: इस राशि के लोगो को इस दिन लाल रंग की गाय को गुड़ खिलाना चाहिए. ये गुड़ आपको सुबह खिलाना हैं और उसके बाद ही भोजन ग्रहण करना हैं. इस उपाय से आपकी बंद किस्मत के दरवाजे खुल जाएंगे और आपको लाइफ में उन्नति करने के नए नए रास्ते मिलेंगे.

यह भी पढ़े - 31 जनवरी को लगेगा साल का पहला चंद्र ग्रहण, इन चार राशि वालो को होगा भारी नुकसान, कही आपकी राशि तो नहीं इनमे से एक

कर्क राशि: इस राशि के लोगो को काले कुत्ते को रोटी खिलाने से लाभ मिलेगा. ऐसा करने से आपके ऊपर चल रही ग्रहों की बुरी दशा ख़त्म हो जाएगी और आपका हर काम बिना कोई मुश्किल के पूरा हो जाएगा.

सिंह राशि: इस दिन आप माता के मंदिर में नंगे पैर जा कर उन्हें चुनरी अर्पित करे. फिर श्रृंगार का सामान 9 गरीब औरतों में बाँटें. ऐसा करने से आपका वैवाहिक जीवन सुखी रहेगा और इसमें चल रही परेशानियाँ भी दूर होगी. साथ ही ये उपाय अन्य क्षेत्र में भी आपको लाभ देगा.

कन्या राशि: इस राशि के जातक कौए को दाने खिलाए. इसके बाद स्नान कर भगवान का पूजन करे. इस उपाय से आपके इस जन्म और पिछले जन्म के पाप धुल जाएंगे और आपकी लाइफ का एक नया अच्छा चेप्टर स्टार्ट होगा.

तुला राशि: इस राशि के लोग भिखारी को पैसे और पीले वस्त्र का दान करे. ऐसा करने से आपके घर कभी भी आर्थिक तंगी नहीं होगी.

वृश्चिक राशि: इस राशि के लोग घर में इस दिन सत्यनारायण की कथा करवाएं. ऐसा करने से आपके घर का माहोल को सकारात्मक बनेगा ही साथ ही घर में विद्यमान बुरी शक्तियां भी भाग जाएगी.

धनु राशि: इस राशि के लोग इस दिन काले भैंसे को दूध रोटी खिलाए. ऐसा करने से आपकी आयु लम्बी होगी और साथ ही किसी भी तरह की स्वास्थ संबंधित परेशानी आपके जीवन में नहीं आएगी.

मकर राशि: इस राशि के लोग बिल्ली को दूध पिलाए और शनि मंदिर में तिल का तेल चढ़ाए. ऐसा करने से आपको कभी किसी की बुरी नज़र नहीं लागेगी और आपके किसी काम में कोई रुकावट भी नहीं आएगी.

कुंभ राशि: इस राशि के जातक इस दिन कृष्ण भगवान को माखन का भोग लगाए. ऐसा करने से आपकी सभी प्रेम सम्बंधित समस्याएं हल होगी.

मीन राशि: इस राशि के लोग इस दिन किसी  ब्राह्मण को भोजन कराए और उन्हें साथ में वस्त्र और पैसो की दक्षिणा भी दे. ऐसा करने से आपके घर कभी आर्थिक तंगी नहीं होगी और साथ ही धन आगमन के नए द्वार खुलेंगे.

एक टिप्पणी भेजें