दिंसबर का महीना करेंगा चार राशियों को मालामाल,जाने क्या होगा आपका


साल का अंतिम महीना दिसंबर सबके लिए खास होता है। शायद इस लिए क्योंकि सबको नए साल का इंतजार के साथ साथ पुरानें साल का खटी मीठी यादों के साथ बीत जाएगा। साल का अतिम महीना हर कोई अच्छा ही बीतना चाहता है। जिसके लिए वह पहले से ही कोशिश करने लगता है। आज हम आपको बताएगें कि दिसंबर का महीना किन चार राशियों के साथ क्या क्या करेंगा। कौन सी राशि होगी मालामाल और किस को मिलेंगी खुशी। आइए जाने सिंह, कन्या,तुला, वृश्चिक के साथ क्या होगा।


सिंह
इस माह शनिदेव आपके पंचम भाव से गोचर करेंगे जिसके फलस्वरुप संतान को शिक्षा व स्वास्थ्य के सम्बन्ध में दिक़्क़तों का सामना करना पड़ सकता है। आपको पेट की समस्याएं हों सकती हैं। शेयर बाजार व सट्टे-लॉटरी से जुड़े लोगों को अच्छा-ख़ासा लाभ होने की सम्भावना है।  नौकरी में वरिष्ठ अधिकारियों की कृपा आप पर बरस सकती है। केतु के छठे भाव में गोचर करने के कारण जीवनसाथी का आध्यात्मिक रुझान बढ़ सकता है।

यह भी पढ़े - जिस घर में होती हे ये 5 चीज़े उस घर में लाख प्रयास करने पर भी नहीं रहती शांति

कन्या
इस माह देवगुरु आपके द्वितीय भाव से गोचर करेंगे जिसके परिणामस्वरुप आपके अंदर आध्यात्मिकता का संचार होगा। धार्मिक स्थलों से जुड़ी आप कोई यात्रा भी कर सकते हैं। शनि का चौथे भाव से गोचर आपकी माता के स्वास्थ्य के लिए एक अच्छा संकेत नहीं है। इस दौरान आप अपना निवास स्थान बदल सकते हैं। काम-धंधे को लेकर भी आप अपने परिवार से दूर रह सकते हैं।

तुला
इस माह शनि आपके तीसरे भाव से गोचर करेंगे जिसके फलस्वरुप आप जमकर मेहनत करने वाले हैं। आपकी कार्यक्षमता काफी अच्छी रहेगी जिसके चलते आप कई कार्यों को शीघ्रता से निपटा सकेंगे। शेयर बाजार व सट्टा-लॉटरी का काम करने वाले लोगों को अच्छा-ख़ासा लाभ होने के आसार रहेंगे। गुरु की प्रथम भाव में गोचरीय स्थिति से भाई-बहनों का लगाव आपकी तरफ बढ़ेगा।

इसे भी पढ़े - रोज सुबह ये छोटी सी चीज दिखाएगी ऐसा कमाल, दुनिया भागने लगेगी आपके पीछे !

वृश्चिक
इस माह शनि दूसरे भाव से गोचर करेंगे। धन कमाने के लिए आप कड़ा परिश्रम करने वाले हैं। आपके प्रॉपर्टी ख़रीदने के आसार रहेंगे। मित्रों या भाई-बहनों से आपको आर्थिक सहयोग संभव है। गुरु का द्वादश भाव से गोचर आपको बाहरी स्थानों से ज़बरदस्त धन लाभ देगा। संतान की शिक्षा और स्वास्थ्य दोनों प्रभावित हो सकते हैं। तो कैसी लगी आपको मेरी पोस्ट ,ऐसे ही पोस्ट लगतार पाने के लिए लाइक करे हमरा पेज और हाँ शेयर करके अपने दोस्तों से भी पूछे ये सवाल

एक टिप्पणी भेजें