6 जनवरी को आ रहा हैं साल का पहला शनिवार, इन राशि वालों को मिलेगा विशेष लाभ


दोस्तों नया साल यानी 2018 शुरू हो चूका हैं. ऐसे में ये साल हर किसी के लिए कुछ ना कुछ लेकर आया हैं. इस साल का पहला शनिवार 6 जनवरी को आ रहा हैं. इस दिन शनि गृह एक ख़ास स्थिति में रहेगा जो कई राशियों से जुड़े ग्रहों पर सकारात्मक और नकारात्मक असर डालेगा. आज हम आपको कुछ ऐसी राशियों के नाम बताएंगे जो इस शनिवार शनि की इस विशेष पोजीशन का लाभ उठा पाएंगे. इन राशि के जातको की किस्मत में एक नया मोड़ आने की पूरी सम्भावना हैं. तो चलिए जानते हैं कि किस राशि के जातक को क्या फायदा होने वाला हैं.


साल के पहले शनिवार इन राशि वालो का खुलेगा भाग्य
मेष राशि

इस राशि के जातकों के लिए साल का पहला शनिवार काफी लकी साबित होने वाला हैं. इस दिन जो जातक शनिदेव के मंदिर जा कर उन्हें तेल का दीपक लगाएंगे उनके ऊपर से बुरी किस्मत का प्रभाव भाग जाएगा. इस शनिवार के बाद आपकी किस्मत पहले से कई गुना ज्यादा स्ट्रांग बन जाएगी. आप जिस काम में अपना हाथ डालेंगे वो फटाफट हो जाएगा. यदि आप कहीं निवेश करना चाहते हैं तो ये महीना आपके लिए उत्तम रहेगा. इस महीने में पैसा निवेश करने पर आपको काफी फायदा होगा.

यह भी पढ़े - शनिवार की रात को करे ये उपाय और शनिदेव की कृपा पाएं !

धनु राशि

इस राशि के जातकों को इस शनिवार शानि मंदिर में जाकर घोड़े की नाल चढ़ानी चाहिए. ऐसा करने से आपके घर धन आगमन के नए द्वार खुल जाएंगे. साथी ही इस उपाय से आपके शत्रुओं का नाश होगा और वो आपके किसी भी प्लान को नहीं बिगाड़ पाएंगे. इस राशि के जातक बस एक बात का ध्यान रखे कि वो इस शनिवार को भूलकर भी मांस या शराब का सेवन ना करे. यदि आप ने ऐसा किया तो शनिदेव आप से रुष्ट हो सकते हैं और आपकी अच्छी किस्मत बुरे भाग्य में बदल सकती हैं.

कुंभ राशि

इस राशि के जातकों को साल के पहले शनिवार का सबसे अधिक लाभ मिलने वाला हैं. यदि आप इस शनिवार शनिदेव के नाम का व्रत रखोगे और मंदिर में जाकर उन्हें तेल का दीपक लगओगे तो आपकी हर मनोकामना पूर्ण होने के पुरे चांस हैं. जो लोग पिछले साल अपने लिए जीवनसाथी नहीं ढूंढ पाए हैं उन्हें इस शनिवार ये उपाय करने से लाभ होगा, उनके जीवन में एक नए शख्स की इंट्री हो सकती हैं.

नोट: जिन राशियों के नाम यहाँ नहीं हैं वे चिंता ना करे. यदि इस शनिवार आप शनिदेव को दीपक का तेल लगाएंगे और काली गाय को हलवा पुड़ी खिलाएंगे तो आप भी शनिदेव को प्रसन्न करने में सफल हो सकते हैं.

एक टिप्पणी भेजें