30 नवम्बर से पहले इन छह राशि पर होगी धन वर्षा,जाने क्या होगा आपका ?


पिछले शनि ने अपना स्थान बदला है इस बदलाव का सर अलग अलग लोगों पर अलग अलग पड़ेगा. इस परिवर्तन का लाभ मुख्यता छह राशि के लोगो के लिए बड़ी ख़ुशी की खबर लेकर आयेगा. इन राशि के लोगों को 30 नवम्बर से पहले पहले ही बहुत सारा धन लाभ होगा. आप को बता दें कि जोतिष के अनुसार शनि देव वृश्चिक राशि से निकल कर धनु राशि में प्रवेश करेंगे. शनिदेव के इस राशि परिवर्तन के कई लोगों को शनि की “साढ़े साती” और “ढैय्या” से मुक्ति मिलेगी तो कई राशि वालों को शनि की साढ़े साती और ढैय्या लग जाएगी. आज हम उन राशि के बारे में बता रहे है जिनको इस बदलाव का धन लाभ होगा….


मेष राशि
जब से ये परिवर्तन होगा तो मेष राशि वाले लोगों की जिन्दगी की आर्थिक स्थिति में जल्दी ही कुछ अच्छी खबरों के साथ  सुधार होगा. अगर आप व्यपार करते है तो पैसों से जुड़ा कोई बड़ा सौदा हो सकता है. अगर आप काम की शुरुवात की स्थिति में है तो छोटे और सरल काम से शुरूआत करेंगे, तो ज्यादा सफलता मिल सकती है. आपको लोगों से पूरा समर्थन मिलेगा.

यह भी पढ़े - आपकी राशि बाताएगी क्या है आपकी सबसे बड़ी कमजोरी, आप भी जानिए

मिथुन राशि
जब से ये परिवर्तन होगा तो मिथुन राशि वाले लोगों समय पर मदद मिलती रहेगी. इसी के साथ उनको भाइयों और दोस्तों से भी सहयोग मिलेगा. गोचर कुंडली में चंद्रमा पांचवें भाव में है. इस राशि के लोगों को अचानक से धन लाभ हो सकता है. आप को ऑफिस और परिवार में कुछ बदलाव भी महसूस हो सकते हैं.

सिंह राशि
जब से ये शनि का परिवर्तन होगा तो मिथुन राशि वाले लोगों की पैसों की कोई चिंता खत्म हो जाएगी. आप की पैसे से जुडी सभी समस्या खत्म होने लग जाएगी. हर समस्या में आपको उम्मीद की किरण नजर आने लगेगी. बहुत समय से जो रुका हुआ है वो धन लाभ होता है, तो आप सबसे पहले अपना उधार चुका देंगे.


वृषभ राशि
जब से ये शनि का परिवर्तन होगा तो वृषभ राशि वालों को सबसे पहले बिजनेस से जुड़ा फायदा मिलेगा. व्यपार का बंद काम भी चलने लगेगा. आप के करियर में अच्छा खासा बदलाव हो सकता है. ये बदलाव आपके लिए फायदेमंद रहेगा. ध्यान रखें कि करियर में आपने जो भी अनुभव हासिल किया है, आज आप उसका उपयोग अपने निजी जीवन में कर सकते हैं.

ये भी पढ़े - अंकशास्त्र के मुताबिक इस दिन जन्मी लड़कियां होती हैं बहुत खुशकिस्मत, जानिए क्या आप हैं इसमें

तुला राशि
जब से ये शनि का परिवर्तन होगा तो तुला राशि वालों का चंद्रमा आपकी ही राशि में रहेगा. इससे आप के ऊपर जो पहले से ही पैसे का दबाव होगा वो फुर हो जायेगा. पैसों के क्षेत्र में कुछ अच्छे मौके आज आपको मिल सकते हैं. इसकी के साथ आपको कुछ खास अनुभूतियां और पूर्वाभास भी होगा और मन की चिंताएं खत्म होंगी.

वृश्चिक राशि
जब से शनि का परिवर्तन होगा तो वृश्चिक राशि के लोगों के लिए करियर के लिहाज से समय ठीक है. आह्गे बढ़ें के मौके तुरत तुरत मिलेंगे. आपका अधिकारियों से मेल-जोल बढ़ेगा. ऐसे लोगों की इनकम और खर्चे की स्थिति संतुलित रहेगी. कुछ समय पहले आपने पैसों को लेकर जो छोटा-सा प्रयास किया था वो आपको फायदा दे सकता है.

एक टिप्पणी भेजें