हाथ की इन रेखाओं से जानें लव लाइफ के सारे राज


हर किसी के मन में अपनी लव लाइफ और शादी को लेकर उत्सुकता रहती है. वह इनके बारे में ज्यादा से ज्यादा जानना चाहता है. उसकी लव मैरिज होगी या अरेंज, उसका पार्टनर कैसा होगा? रिलेशनशिप के मामले में आप कैसे हैं. तमाम ऐसे सवाल मन में चलते रहते हैं.

हस्तरेखाओं से आप काफी कुछ जान सकते हैं. अगर आप अपनी दोनों हथेलियों को बराबर से मिलाएं तो आप अपने रिलेशनशिप और मैरिज के बारे में कई रोचक जानकारी हासिल कर सकते हैं.

अपनी दोनों हथेलियों को रखिए. आपकी अंगुलियों के ठीक तुरंत बाद एक रेखा होती है. यह रेखा आपकी लव लाइफ और शादी के बारे में बहुत कुछ बता देती है. आगे जानिए कैसे?

अगर बाएं हाथ वाली रेखा दाएं हाथ की रेखा से ऊपर है तो इसका मतलब है कि आप प्यार के लिए किसी भी चुनौती का सामना करने से तैयार रहेंगे. आप ऐसे शख्स है जिसे चुनौतियां पसंद है. आप अपने प्यार को पाने के लिए किसी भी मुसीबत को अपने रास्ते से हटा सकते हैं. आप प्यार के लिए बेहद आक्रामक हो जाते हैं. आगे की स्लाइड्स में जानिए दूसरों पर आप कैसा इंप्रेशन डालते हैं...

यह भी पढ़े - इन राशियों के लोग सबसे ज्यादा झूठ बोलने में होते है माहिर

ऐसे लोग अक्सर बेहद खूबसूरत और स्मार्ट होते हैं. उनकी खूबसूरती के मुरीद लोग जल्द हो जाते हैं. आप जहां भी जाते हैं आकर्षण का केंद्र बन जाते हैं.

अगर आपके दाएं हाथ की रेखा बाएं हाथ की रेखा से ऊपर है, तो कई बार आप प्यार में असाधारण हो जाते हैं. आपको नॉर्मल की कैटिगरी में रहना पसंद नहीं है इसीलिए आप कई बार कुछ अटपटा भी कर जाते हैं.

अगर आपके हाथ की ये दोनों रेखाएं मिल रही हों तो इसका मतलब है कि आप दिल के बहुत सच्चे हैं. आप बहुत ही नेक दिल वाले इंसान है. आप हर तरह से एक जेंटलमैन हैं. आप जल्द ही दूसरों का दिल जीत लेते हैं. आप बहुत उदार हैं और हर किसी की आगे बढ़कर मदद करने के लिए तैयार रहते हैं.

अगर दोनों हाथ की रेखाएं एक-दूसरे से मिल रही हैं तो आप किसी ऐसे शख्स से ही शादी करेंगे जिसे आपका हर एक जानने वाला स्वीकार करें. यानी आप परिजनों और दोस्तों के खिलाफ जाकर किसी से शादी नहीं करेंगे.

एक टिप्पणी भेजें