2018 में मंगल का गोचर से इन दो राशियों की लगने वाली है लॉटरी , होंगे आकस्मिक लाभ


जैसा कि हम सब जानते हैं कि अब साल 2017 जल्द ही खत्म होने वाला है और लोग साल 2018 की तैयारियों में लगे हुए हैं। सब अपने नए साल को बड़े ही जोश के साथ सेलिब्रेट करना चाहते हैं और उसका स्वागत करना चाहते हैं। जैसा कि आप सब को पता है कि साल के शुरुआत में ही मंगल का गोचर है इस गोचर में मंगल तुला राशि से वृश्चिक राशि में जाने वाला है।


हम आपको बता दें कि मंगल राशि का परिवर्तन 17 जनवरी से होने वाला है। ऐसी स्थिति में मंगल 7 मार्च तक ऐसी परिस्थिति में रहने वाला है और इसमें कई तरह के परिवर्तन भी होंगे। क्योंकि मंगल 3 महीने तक उसी परस्थिति में रहेगा। जिस वजह से 2 राशियों को बहुत ज्यादा लाभ होगा और यह 2 राशियां बहुत ही भाग्यशाली भी साबित होंगी।

और 10 राशियों पर भी मंगल के गोचर का परिवर्तन दिखाई देगा। यह परिवर्तन ज्यादातर सकरात्मक ही प्राप्त होगा। परंतु जो 2 राशियां हैं वह खास तौर पर विशेष लाभ प्राप्त करेंगे और उन दोनों राशियों पर मंगल के गोचर का सवार्धिक प्रभाव पड़ता दिखाई देगा।

यह भी पढ़े - इन राशि वालों को कभी आपस में शादी नही करनी चाहिए,वरना भुगतेंगे गंभीर परिणाम!

मेष राशि

सबसे पहले यह राशि जो सबसे ज्यादा लाभ प्राप्त करेगी और जिस में मंगल प्रवेश करने वाला है। वह राशि का नाम है मेष राशि। मंगल की इस स्थिति का लाभ सबसे ज्यादा मेष राशि को होने वाला है और धन संबंधी जितने भी मामले हैं उनसे उन्हें छुटकारा मिलेगा। और उन्हें धन संबंधी लाभ होगा और अगर आपका काम बहुत लंबे समय से रुका हुआ है, तो वह भी पूरा होगा। आप अपने करियर में आगे बढ़ेंगे और आपको तरक्की प्राप्त होगी और आपको धन लाभ होता जाएगा।

मकर राशि

इस राशि वाले जातकों को भी मंगल के परिवर्तन से बहुत लाभ होने वाले हैं। और मेष राशि की तरह मकर राशि को भी धन लाभ होगा। जनवरी 2018 से मार्च 2018 के बीच आकस्मिक धन लाभ होने के संकेत है। और बिजनेस से जुड़े लोग भी एक आकस्मिक धन लाभ प्राप्त करेंगे और जो लोग नौकरी पेशा वाले हैं उनके लिए यह उन्नति का असर होगा।

इन दो राशियों को 2018 में जनवरी से लेकर मार्च तक बहुत फायदा होने वाला है। इन दोनों राशियों को मंगल गोचर की वजह से आकस्मिक धन लाभ हो सकता है। वैसे तो मंगल गोचर की वजह से बाकी 10 राशियों पर भी प्रभाव पड़ेगा ।परंतु यह प्रभाव नकरात्मक कम सकरात्मक ज्यादा दिखाई देगा वैसे यह मंगल गोचर की सभी राशियों पर ही दिखाई दे रही है।

एक टिप्पणी भेजें