2018 में इन राशि वालों का होगा बुरा हाल, आएगी ये मुसीबतें, जानिए बचने के उपाय


2017 को ख़त्म होने में कुछ ही दिन शेष रह गए हैं. किसी के लिए ये साल काफी अच्छा रहा होगा तो वहीँ किसी के लिए ये साल दुःख और तकलीफों से भरा रहा होगा. ऐसे में सबके मन में ये सवाल उठता हैं कि आने वाला साल यानी कि 2018 उनके लिए कैसा रहेगा?

आज हम आपको कुछ ऐसी राशियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके लिए 2018 कई मुसीबतें लेकर आने वाला हैं. इन राशियों के जातक को इस साल कई दुःख और तकलीफों का सामना करना पड़ सकता हैं. इस बारे में जानकारी देने के पीछे हमारा मकसद हैं कि आप इन आने वाली मुसीबतों के लिए पहले से तैयार हो जाए और इनसे निपटने की योजना बना ले. साथ ही हम भी आपको कुछ उपाय बताएंगे जिन्हें करने से आप 2018 में आने वाली मुसीबत को टाल पाएंगे.

यह भी पढ़े - भगवान करे किसी के हाथ मे न हो ये निशान केवल 2% लोगो के हाथ मे होते है ये निशान


2018 में इन राशि वालों का होगा बुरा हाल

कर्क राशि:
इस राशि के जातक के लिए 2018 बहुत ही बुरा जाने वाला हैं. 2018 में इस राशि के लोगो का स्वास्थ खराब रहने के पुरे चांस हैं. साथ ही आपके घर में कोई बड़ा हादसा भी हो सकता हैं. इस राशि के जातको को 2018 में अपनी सेहत का विशेष रूप से ध्यान रखना होगा. जरा सी भी तबियत खराब होने पर उसका उचित और तुरंत इलाज कराए. यदि आप 2018 में सेहतमंद रहना चाहते हैं और बुरे स्वास्थ से बचना चाहते हैं तो ये उपाय करे. हर बुधवार को गणेश जी के नाम का व्रत रखे. इसके अलावा गणेश जी को मंदिर में मोदक के लडडू का भोग लगाए और उसे गरीबो में बाँट दे. ऐसा करने से गणेश जी की कृपा आपके उपर साल भर बनी रहेगी और आपको कोई भी स्वास्थ सम्बंधित परेशानी नहीं आएगी.


वृश्चिक राशि:
इस राशि के जातको के लिए भी 2018 ठीक नहीं रहने वाला हैं. वर्श्चिक राशि वालो को इस साल अपने दुश्मनों से बहुत अधिक खतरा रहने वाला हैं. आपका शत्रु इस साल आपको तबाह करने के लिए कई सारी चाले चल सकता हैं. इसलिए आप जितना हो सके सतर्क रहे. इसके अलवा 2018 में आपको अपने किसी करीबी रिश्तेदार से धोखा भी मिल सकता हैं. आपका कोई रिश्तेदार या दोस्त आपको दागा देकर आपको नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर सकता हैं. इस से बचने के लिए यह उपाय करे. हर मंगलवार को हनुमान मंदिर में जा कर तेल का दीपक लगाए और सुबह शाम हनुमान चालीसा का पाठ करे.

ये भी पढ़े - साल 2018 की शुरुआत में ही इन दो राशि वालो की चमकेगी किस्मत

कुंभ राशि:
इस राशि के जातको के लिए 2018 बुरी किस्मत लेकर आ सकता हैं. इस साल आपका भाग्य बहुत अधिक खबार रहेगा जिसकी वजह से आपके कई काम आधे अधूरे ही रह जाएंगे. इस से बचने के लिए हर शनिवार को शनिदेव को तिल का तेल चढ़ाए और इस दिन व्रत भी रखे.

एक टिप्पणी भेजें