सर्दियों के मौसम में सेक्स को बेहतर बनाने के लिए टिप्स


सेक्स करना अपने आप में एक बहुत ही अदभुत अहसास होता हैं। प्रेमी-प्रेमिका के प्यार का अपना अलग ही अंदाज होता है। बारिश के मौसम में, सर्दियों के मौसम में प्रेमी- प्रेमिका के बीच रंगीनियत अधिक बढ़ जाती है। सर्दियों की गुलाबी ठंड में दोनों आपस में एकदूसरे की बांहों में गरमाहट का एहसास पाना चाहते हैं। इसके साथ ही ऐसे में सहवास का मजा और बढ़ जाता है। ठंड के मौसम में पशुपक्षी से ले कर इंसान तक सभी ज्यादा से ज्यादा सहवास करने के इच्छुक होते हैं। मौसम में बदलाव के साथ ही हमारी सेक्स लाइफ में भी बदलाव आता है। इसी सिलसिले में आज हम आपको कुछ सेक्स टिप्स देने जा रहे है। जो इस ठंडी के मौसम में आपकी सेक्स लाइफ को बेहतर बनाने में मदद करेंगे।


सर्दियों के मौसम में सेक्स को बेहतर बनाने के लिए टिप्स

* कैंप फायर का मजा लें : ठंड के मौसम में कैंप फायर का मजा ही कुछ अलग है। प्रेमी- प्रेमिका अकसर सर्दियों के मौसम में हिल स्टेशन जाते हैं। ऐसे में अलाव जला कर अपने हमदम के साथ बैठ कर आग सेंकने का मजा उठाएं, इस का अलग ही आनंद है। ठंड में यह कैंप फायर दोनों तरफ अलग ही आग लगा देती है। अनोखे अंदाज में प्रेमी- प्रेमिका शारीरिक आनंद उठाते हैं।

यह भी पढ़े - सुबह के समय अपने पार्टनर को मनाये सम्बन्ध बनाने के लिए

* सेक्स करने के लिए करें रोमांटिक माहौल और समय का चुनाव : सेक्स करते समय सर्दियों में समय तो कोई सा भी हो ठण्ड का अहसास होता हैं, रात के समय और सुबह आप सेक्स का आनंद अच्छे से उठा सकते हैं। इसके आलावा आपको सेक्स के लिए सबसे पहले माहौल को रोमांटिक बनाना पड़ता हैं। सेक्स करते समय बिलकुल भी तेजी न करे, आराम से इस प्रक्रिया को करें ताकि आप दोनों ही इसका भरपूर आनद उठा सकें। और सेक्स लाइफ को और भी एन्जॉय करने के लिए आपके लिए सुबह का समय सबसे अच्छा होता हैं, क्योंकि उस समय आप फ्रेश भी अनुभव करते हैं।

* व्यायाम : ठण्ड में शरीर को गरम रखना बेहद आवश्यक है। ऐसे में आप नियमित व्यायाम कर के अपने शरीर की गर्मी को बनाए रख सकते है। इससे आपको सेक्स संबंधों में भी फायदा होगा।

* गरम बाथ का मजा लें : प्रेमी- प्रेमिका अकसर पिकनिक पर जाते हैं। पिकनिक स्पौट पर बने रूम में बाथटब है तो ठंड के मौसम में हलके गरम पानी का मजा बाथटब में उठा सकते हैं। बाथटब में कुनकुने पानी में चंदन और गुलाब की कुछ बूंदें डालें व बाथरूम को सुगंधित कैंडल से सजा दें। यह तरीका ऐक्साइटमैंट में नया जोश भर देगा। प्यार में नया तरीका व नई उमंग प्रेमी- प्रेमिका के संबंधों में ऊर्जा का संचार करेगी।

* शराब से बचें : कई लोग ठण्ड के मौसम में शराब पी कर सेक्स करते है। उनका मन्ना होता है की इससे उन्हें गर्माहट मिलेगी। यह मानसिकता पूरी तरह गलत है। शराब की जगह आप चुंबन और आलिंगन से गर्माहट को बढ़ सकते है।

एक टिप्पणी भेजें