इन 2 राशियों के लिए मार्च से अप्रैल तक बन रहा है महासंयोग और 2 राशियां हो रही है भाग्यशाली


मार्च का महीना कब शुरू हुआ था तो पहले ही दिन होली पड़ी थी और इंसानों के जीवन में खुशियों की शुरुआत हुई थी इसीलिए मार्च से लेकर अप्रैल का महीना में एक ऐसा संयोग बन रहा है जिसमें 2 राशियों के लिए काफी भाग्यशाली साबित होने वाला है किंतु 4 राशियां होती हैं जिनमें जिनको भाग्य का साथ मिलेगा किंतु दो को अधिक मिलेगा आइए जानते पर कौन सी राशि है।


मेष राशि
आपका कई लोगों के साथ मुलाकात हो सकती है जो आपके व्यवसाय को स्थापित करेगी एवं कार्य स्थल से बाहर निकलने तक किसी भी रोमांस को ज्यादा तूल देने से बचने की आवश्यकता है। यदि आपका साथी किसी प्रकार की लापरवाही करता है तो उसको उसका एहसास दिलाएं और प्यार से अपने बीच में पनप रहे रिश्तो कि दूरियों को मिटाएं। यह समय जल्दी ही बीत जाएगा और भविष्य पर इसका असर अच्छा आएगा।

यह भी पढ़े - 12 साल बाद इन 3 राशियों की कुंडली में बन रहा हैं महायोग, मिलेगा अपार प्रेम

मिथुन राशि
आपको अपने प्रेमी के साथ अपनी भावनाओं को खुलकर जाहिर करने की आवश्यकता है तथा उसकी भी बातों को सुनें आप दोनों के रिश्ते में कई ऊंचाइयां आ सकती हैं इसीलिए हर प्रकार से एवं हर समय में दोनों साथ बैठकर बातों को समझाएं परिवार में आपको माता के स्वास्थ्य का ख्याल रखने की आवश्यकता है कार्यक्षेत्र आपके अनुकूल चलेगा किंतु थोड़ा नुकसान भी उठाना पड़ सकता है इसीलिए हर प्रकार की जांच पड़ताल अवश्य करें।

तुला राशि
आपको अपने मित्रों के प्रति काफी सावधान रहने की आवश्यकता है आर्थिक स्थिति थी आपकी मजबूत होती हुई नजर आ रही है क्योंकि मां लक्ष्मी जी की कृपा आपके ऊपर बरस रही है जिससे आपका जीवन सुखमय भरा रहेगा आप जो वर्तमान में कर रहे हैं उसका फल आपको भविष्य में लाभ के रुप में प्राप्त होगा कोई भी निवेश करने से पहले हर जोखिम के बारे में अवश्य जान लें।

कुंभ राशि
परिवार में आपको अपनी माता का ख्याल रखने की काफी आवश्यकता है साथ ही बड़ों का आशीर्वाद अवश्य लेते रहे क्योंकि इनका आशीर्वाद आपके लिए सफलता की सीढ़ी बन सकता है भूमि एवं वित्त संबंधी विवादों में आपको लाभ प्राप्त होगा नौकरी के कई प्रकार के अवसर प्राप्त होंगे किंतु अधिक खर्च होने की वजह से आपकी आर्थिक स्थिति कमजोर हो सकती है।

एक टिप्पणी भेजें