सरसों और दीये के इस गुप्त उपाय से 4 गुना बढ़ जाएगी लक्ष्मी


यूँ तो आपने खाना बनाने के लिए कई बार पीली सरसो का इस्तेमाल किया होगा, पर आपको बता दे कि पीली सरसो का इस्तेमाल केवल खाना बनाने के लिए ही नहीं, बल्कि और भी कई चीजों के लिए किया जाता है. जी हां पीली सरसो से आप अपने जीवन की कई परेशानिया भी दूर कर सकते है और ये कैसे मुमकिन है, ये तो आपको इस पोस्ट को पढ़ने के बाद ही पता चलेगा.

सबसे पहले तो यदि आप कारोबार में आ रही परेशानी को दूर करना चाहते है तो एक मिटटी का दीया लेकर उसमे तिल, साबुत नमक, साबुत धनिया और पीली सरसो के दाने मिला कर अपने ऑफिस में रख दे. जी हां ऐसा करने से बहुत जल्दी कारोबार में तरक्की के योग बनने लगेंगे. इसके इलावा यदि काफी समय से आपका कोई काम अटका हुआ है, तो पीली सरसो को आक के दूध में मिला कर हवन करने से कोई भी रुका हुआ काम पूरा हो जाएगा.

इसके साथ ही यदि आपको ऐसा लग रहा है कि घर में कलह कलेश का वातावरण बना हुआ है तो इसे दूर करने के लिए पीली सरसो में गुड़, शहद, गाय का घी, चंदन और गूगल मिला कर हवन करे. इससे न केवल घर से नकारात्मक शक्ति दूर भागेगी. बल्कि घर में सुख शान्ति का माहौल भी उत्पन्न होगा.

बरहलाल जो उपाय हमने आपको बताये है, वो जितने आसान है उतने ही असरदार भी है. इसलिए एक बार इन उपायों को आजमा कर जरूर देखे और अपनी हर परेशानी से मुक्ति पाएं.

एक टिप्पणी भेजें