स्त्री-पुरुष के शरीर के इन हिस्सों पर अगर तिल हो तो ये है कामुकता की निशानी


स्त्री हो या पुरुष हर किसी के शरीर के विभिन्न अंगों पर जो छोटे छोटे काले बिंदु से निशान होते हैं उसे तिल कहा जाता है। शरीर पर रहने वाला ये तिल कोई मूली निशान नहीं होता बल्कि ये मनुष्य के आने वाले जीवन और उसके स्वभाव के बारे में भी बहुत कुछ बताता है। आज हम आपको तिल से जुड़े इन्हीं कुछ खास बातों के बारे में बताने जा रहें है।

अगर शरीर के इस हिस्से पर हो तिल तो मिल सकता है अपार धन

ऐसा कहा जाता है की अगर स्त्री या पुरुर्ष किसी के भी दोनों भौंहों के बीच तिल हो तो ऐसे व्यक्ति बहुत ही बुद्धिमान और हर कार्य को करने सक्षम होते हैं। अपनी बुद्धि शीलता के बल पर ये लोग किसी भी प्रकार के पैसों की तंगी के चपेट में नहीं आते इनके पास लक्ष्मी माता खुद चलकर आती हैं। इसके व्यक्ति के सीधे हाथ के भौंह के कोने में तिल हो तो ऐसे व्यक्ति बहुत ही इमोशनल और दूसरों से जलने वाले भी हो सकते हैं। अगर किसी व्यक्ति के आँखों के पालक के ऊपर तिल हो तो ऐसे व्यक्ति हर कार्य को बहुत ही बुद्धिमत्ता से करने वाले माने जाते हैं और इन्हें ऐसे कामों में ही आनंद आता है।

अगर आपके पार्टनर इस स्थान पर है तिल तो हो सकते हैं काफी रोमांटिक

ज्योतिषशास्त्रों के अनुसार ऐसा माना जाता है की अगर किसी स्त्री या पुरुष के गाल के दाएं तरफ तिल हो तो वो व्यक्ति काफी रोमांटिक और कामुक होता है। ऐसे लोग प्यार मोहब्बत के मामले में काफी इमोशनल और पलभर में ही किसी पर भी विश्वास कर लेने वाले होते हैं। इसके अलावा ऐसे लोग काफी भावुक और दूसरों की मदद करने वाले होते हैं। ऐसे लोग जिनके दाहिने आँख के नीचे और नाक के पास तिल हो वैसे लोग काफी रहस्मयी व्यक्तित्व के होते हैं और इन्हें समझ पाना काफी मुश्किल होता है।

एक टिप्पणी भेजें