जानिये शरीर के किस अंग के फड़कने से मिलता है स्त्री का सुख !!



आपने अक्सर देखा होगा जब भी किसी की कोई भी आंख अचानक से फड़कने लग जाती हैं, तब इस बात का पता लगाया जा सकता है कि हमारे साथ कुछ अच्छा होने वाला है या बुरा. आंख के फड़कने के अलावा हमारे शरीर के ऐसे बहुत से हिस्से हैं जो फड़कते हैं, लेकिन हम इस बात पर बिलकुल भी ध्यान नहीं देते, तो चलिए आज हम आपको बताने जा रहे हैं, शरीर के बाकि हिस्सों के फड़कने के शुभ और अशुभ संकेतों के बारे में.


अगर अचानक किसी वजह से आपकी ठोड़ी फड़कने लग जाए तो आपको खुशी मनानी चाहिये, क्योंकि बहुत जल्दी आपके जीवन में स्त्री सुख आने वाला है.

अगर आपके एक नहीं दोनों गाल एक साथ जोर-जोर से फड़कने लग जाए, तो आपके घर में धीरे-धीरे करके धन की कमी खत्म होने वाली हैं और आप बहुत जल्दी आर्थिक रूप से मजबूत होने वाले हैं.

अगर आपकी हाथ की हथेली में आपको फड़फड़ाहट महसूस होने लग जाए, तो संभल जाइये, क्योंकि आपको जल्दी ही किसी बहुत बड़ी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है.

यह भी पढ़े - वर्षों पहले महिलाएं इस काम के लिए करती थीं ‘प्याज’ का इस्तेमाल! जानकर होश उड़ जाएंगे

यदि आपकी पीठ बहुत देर से फड़क रही हैं, तो समझ जाइये कि आने वाले समय में आपके जीवन में परेशानियां बढ़ने वाली हैं और आप उन परेशानियों से आसानी से छुटकारा नहीं पा सकेंगे.

बात की जाए आपकी कनपटी की तो, अगर आपकी कनपटी बहुत देर तक फड़फड़ाती रहे, तो समझ जाइये कि अब आपकी सारी मनोकामनाएं बहुत जल्दी पूरी होने वाली हैं.

दाहिनी आंख के फड़कने से आपकी सभी इच्छाएं पूरी होती और अगर आपकी बाई आंख बहुत देर तक फड़कती हैं, तो समझ जाइये की आपको कोई शुभ समाचार मिलने वाला है.

लगातार दाहिनी पलक के फड़कने का अर्थ होता है कि आपको कोई बहुत बड़ा शारीरिक कष्ट मिलने वाला हैं!

एक टिप्पणी भेजें