इस समय जन्म लेने वाले लोगो का भाग्य हजार गुना प्रबल होता हैं


दोस्तों कई बार आप किसी चीज को पाने की लाख कोशिश करते हैं लेकिन वो चीज आपको नहीं मिल पाती हैं. वहीँ दूसरी और एक अन्य व्यक्ति होता हैं जो कुछ मेहनत नहीं करता हैं लेकिन उसे वो चीज आपसे पहले मिल जाती हैं. इस बात का सीधा ताल्लुक आपके भाग्य से होता हैं. आप चाहे कितनी भी मॉडर्न थिंकिंग वाले व्यक्ति हो लेकिन एक बात तो आपको माननी ही पड़ेगी कि इस दुनियां में कुछ लोग ऐसे होते हैं जो ऊपर से अपना भाग्य लिखवा के आते हैं. उन्हें अपनी ज़िन्दगी में सबकुछ बड़ी आसानी से मिल जाता हैं.

तो अब सवाल यह उठता हैं कि कैसे जाने आप भाग्यशाली हैं या नहीं? इसका जवाब बड़ा आसान हैं. दरअसल आपके भाग्य और जन्म लेने का समय एक दुसरे से काफी गहरा सम्बन्ध रखते हैं. आप किस समय, किस दिन या किस महीने जन्मे हैं यह आपके भाग्य के बारे में बहुत कुछ बताता हैं. आज हम आपको इसी विषय पर विस्तार से बताएंगे.

इस समय जन्म लेने वाले होते हैं भाग्यशाली

1. जिन लोगो का जन्म सोमवार या गुरुवार के दिन होता हैं वो बहुत किस्मत वाले होते हैं. ऐसे व्यक्ति जिस जगह अपना हाथ डालते हैं वो काम चुटकियों में हो जाता हैं. ऐसे व्यक्ति के जीवन में बाधाएं बहुत ही कम आती हैं.

इसे भी पढ़िए - इन चार राशि वालो को अमीर बनने से नहीं रोक सकता कोई, पैदा होते ही ये अपने साथ लाते है राजयोग !

2. जिन लोगो का जन्म सुबह जल्दी होता हैं वो व्यक्ति भाग्य के मामले में सबसे आगे रहते हैं. खासकर कि जिन लोगो का जन्म सुबह 4 बजे के आस पास होता हैं उनका भाग्य सबसे अधिक प्रबल होता हैं. ऐसे व्यक्ति अपने भाग्य के बल पर बड़ी से बड़ी मुसीबत टाल देते हैं. इन लोगो के भाग्य का तेज़ इतना प्रबल होता हैं कि ये जिस घर में रहते हैं, जिन लोगो के नजदीक होते हैं वे भी उस पल के लिए भाग्यशाली हो जाते हैं.

3. जून और अगस्त महीने में जन्म लेने वाले लोगो का भाग्य ऊपर से लिख कर आता हैं. ऐसे लोग करियर के क्षेत्र में काफी जल्दी सफल होते हैं. साथ ही जून में जन्मे व्यक्ति लोगो से अपनी बात मनवाने में माहिर होते हैं.

4. महीने की 25 और 10 तारीख को जन्म लेने वाले व्यक्ति पैसो के मामले में बहुत भाग्यशाली होते हैं. इन लोगो के पास पैसा खुद चलकर आता है. इन्हें धन कमाने के लिए मेहनत से ज्यादा भाग्य काम आता हैं.

तो दोस्तों ये थे वो दिन, महीने, तारीख और समय जो यह दर्शाते हैं कि आप कितने और किस फिल्ड में भाग्यशाली हैं.

एक टिप्पणी भेजें