अगर आप भी हैं पैसों की तंगी से परेशान तो अभी कीजिये ये छोटा सा रामबाण उपाय, मिनटों में दूर होगी समस्या!


वास्तुशास्त्र के अनुसार घर में कुछ ऐसी चीज़ें होती हैं जो घर वालों पर नकारात्मक असर डालती हैं, जिन्हें हम अक्सर अनदेखा कर देते हैं. ये ऐसी चीज़े हैं जो परिवार के सदस्यों के लिए नुकसान और परेशानी लाती हैं.  कुछ ऐसी ही चीज़ों के चलते इंसान की ज़िन्दगी में पैसे की तंगी आ जाती है और वो उसका पीछा नहीं छोड़ती. तो चलिए हम आपको बताते हैं कि घर में ऐसी कौन सी चीज़ें रखी जाएँ जिससे पैसे की तंगी जिन्दगी भर के लिए दूर हो जाएगी लेकिन उसके लिए वास्तुशास्त्र के अनुसार यह छोटा सा उपाय करना होगा.


पहला उपाय आप एक मिटटी का लाल रंग घड़ा लीजिये और फिर उस घड़े के मुख की तरफ मोली बांध दीजिये. मोली बाँधने के बाद जटा वाला नारियल रखते हुए बहते जल में प्रवाह का दीजिये. ऐसा करने से घर में सुख समृद्धि लम्बे समय तक रहती हैं.

यह भी पढ़े - सप्ताह में इस दिन जन्मे बच्चे होते है सबसे ज्यादा खुश किस्मत, जानिए क्या कहता है आपका दिन !

दूसरा उपाय  एक भोजपत्र लीजिये लेकिन ध्यान रहे आप जो भी भोजपत्र लें वो खंडित न ह. इस भोजपत्र में मोर पंख की साहयता से और लाल चंदन की स्याही से 15 का यंत्र बनाकर हमेशा अपने करीब रखिये, ऐसा करने से घर में सुख समृद्धि रहेगी और घर में कभी भी पैसों की तंगी नहीं रहेगी आप अपना जीवन सुखी पूर्वक जियेंगे.

अगर आपके दुश्मन आपकी तरक्की से जलते हैं तो आप केवल सुबह जल्दी उठकर हनुमान बाण का सात बार पाठ कीजिये और फिर बाद में  हनुमान जी प्रतिमा के सामने पांच लौंग, देशी कपूर को एक साथ जलाते हुए लड्डू का भोग लाईये. इसी बीच इस बात का भी ध्यान रखें कि पूजा स्थल से बाहर भस्म तिलक लगाकर ही आये. ऐसा करने से आपके सभी दुश्मन पराजित हो जायेंगे साथ के साथ ऐसा करने से आपकी सभी मनोकामनाएं पूरी हो जायेंगी और धनलाभ भी अवश्य होगा.

एक टिप्पणी भेजें