15 मार्च से हनुमान जी चमकाएंगे इन राशियों की किस्मत


भगवान श्री हनुमान जी के बारे में सब लोग जानते हैं कि वह भगवान श्री राम जी के कितने बड़े भक्त थे और वह अपनी भक्ति पूरी निष्ठा पूर्ण निभाते थे और श्रीराम जी भी उनको बहुत मानते थे उन्हें किसी चीज की कमी नहीं होने देते थे वैसे ही भगवान श्री हनुमान जी के जो भक्त होते हैं उनकी पूजा अर्चना सही से करते हैं तो भगवान हनुमान जी उनके ऊपर अपनी कृपा अवश्य बनाकर रखते हैं किंतु 15 माह से एक ऐसा योग बनने जा रहा है जिसके बाद से हनुमानजी कुछ राशियों पर अपनी कृपा बनाने वाले हैं और उनकी किस्मत पूरी बदल जाएगी आइए जानते हैं वह कौन सी राशियां हैं जिनकी किस्मत बदल जाएगी हनुमान जी के आशीर्वाद से।


मेष राशि
आप अपनी रोजमर्रा के कार्य के साथ भी कोई नया कार्य को शुरू कर सकते हैं। आपका मन अपने खान पीन को बदलने तथा पहनावे को बदलने का कर सकता है। आपके दांपत्य जीवन में बीवी के साथ रिश्ता बहुत मजबूत बनेगा। व्यवसाय में आर्थिक गतिविधियां होंगी और आप को काफी लाभ मिलेगा जो व्यक्ति रियल स्टेट तथा कितने लेन देन का कार्य करते हैं उनके लिए बहुत ही उत्तम समय है एवं आकस्मिक धन की प्राप्ति होगी।

मिथुन राशि
मार्च के पहले हफ्ते में आपका भाग्य आपके साथ पूरा रहेगा वैवाहिक जीवन मे खुशियों की बरसात होगी। जहां आप नौकरी करते हैं वहां पर आपको कार्य अधिक मिलेगा और लोगों का सहयोग भी प्राप्त होगा हो सकता है। आप अपने कार्यों के बलबूते ऊंचे पद को प्राप्त करेंगे एवं धन योग के लिए अचानक ही आपकी कोई लॉटरी लग सकती है। मार्च से अप्रैल का महीना आप के लिए काफी लाभदायक सिद्ध होगा। परिवार में भी सुख शांति बनी रहेगी एवं प्रधान के ऊपर थोड़ा अधिक खर्च हो सकता है।

यह भी पढ़े - शनि मंगल का बन गया अशुभ संयोग, इन चार राशियों पर टूटेगा मुसीबतों का पहाड़, रहे सावधान

कन्या राशि
घर का माहौल एकदम सुख शांति वाला रहेगा रोजगार की तलाश में है तो रोजगार प्राप्त हो सकता है किंतु किसी के साथ परिवार में या बाहर मतभेद होने से बचें हम घूमने जा सकते हैं जो लोग अविवाहित हैं उनके लिए विवाह का प्रस्ताव आ सकता है दोस्तों के साथ भी आप कहीं बाहर घूमने जा सकते हैं।

मकर राशि
आपके लिए पुरानी जान पहचान बहुत ही उपयोगी साबित हो सकती है आप अपनी मेहनत से ज्यादा कार्य लेंगे और हर कार्य को निपटाने पड़ेगा आप राशि के जातको में संतान सुख की प्राप्ति का भी योग बन रहा है यदि आप कहीं कार्य करते हैं तो वहां पर आपका रुका हुआ धन है वह प्राप्त होने की उम्मीद है आप की आर्थिक स्थिति मजबूत होने के योग बन रहे हैं।

कुंभ राशि
इस राशि के लोग तो बहुत ही जिद्दी किस्म के होते हैं आपको अपने क्रोध पर संयम रखने की आवश्यकता है अन्यथा आप अपने मान सम्मान में कमी पाएंगे लोग आपके बारे में बुरा कहेंगे आपको परिवार में माता पिता का सहयोग अवश्य प्राप्त होगा साथ ही घर में नए मेहमान आ सकते हैं और कई पुराने मित्रों से मुलाकात भी होगी।

एक टिप्पणी भेजें