17 मार्च अमावस्या के बाद ये 4 राशि वाले हो जाएंगे मालामाल, जानें कौन-कौन सी राशि हैं ये..


इस सप्ताह 17 मार्च को  एक ऐसा संयोग बन रहा है जिससे कुछ  राशि वाले लोगों की किस्मत चमकने वाली है. इस दिन यानि की 17 मार्च को अमावस्या जो कि कुछ लोगों के लिए काफी भाग्यशाली हैं.


17 मार्च यानि की मोक्षदायिनी, पुण्यदायिनी अमावस्या है जिस की पितरों को प्रसन्न करने, व दान देने के लिए काफी अच्छा दिन है.इस दिन पवित्र नदियों में स्नान करने का बहुत शुभ योग माना जाता है. लेकिन  अब हम  आपको बता दें कि ऐसा कौन कौन सी राशि है जो कि अमावस्या पर मालामाल बनने वाली है. सबसे पहले कुंभ राशि के बात करते हैं, कुभ राशि वालों के लिए 17 मार्च के बाद काफी शुभ रहेगा.व्यापारा में बढोतरी होगी साथ में सफलता मिलेगी परिवार के साथ ज्यादा समय बिताएं,स्वास्थ भी अनूकूल रहेगा.

यह भी पढ़े - अपने बेडरूम में छिपा कर रख दें काली रंग की ये एक चीज, अचानक होगी अपार धन की प्राप्ति
                                                             
तुला राशि के बारे  में  कहा जाता है कि इनको चारों तरफ से शुभ समाचार मिलेगे, साथ ही  इनको कारोबार में बढ़ोत्तरी रहेगी.,मान सम्मान बढ़ेगा.स्वास्थ ठीक रहेगा, लेकिन आलस से दूर रहे, धन का लाभ होगा.

मेष राशि वालों के को बहुत बढ़िया फल मिलेगा, महेनत करे सफलता जरुर मिलेगी.,आने वाले दिन बहुत ही अच्छे होंगे, रुका हुआ पैसा वापस होगा, अचानक धन लाभ होगा.

वृषभ राशि के लिए बहुत ये समय अच्छा रहेगा, बच्चों की तरफ से अच्छी खुशखबरी मिल सकती है, वाणी पर संयम रखे, नौकरी वालों को सफलता मिलेगी.

मीन राशि..इनके लिए भी बहुत अच्छा समय आने वाला है,  परिवार को प्यार से रखे, किसी से झगड़ा ना करे, स्वास्थ ठीक रहेगा, व्यापारी लोगों के लिए भी यह समय काफी उत्तम है.

एक टिप्पणी भेजें