खुल जायेंगे किस्मत के दरवाज़े घर में यहाँ रखदे मोर पंख होगा हर समस्या का समाधान !!


मान्‍यतानुसार इस दुनिया में कुछ ऐसी चीजे होती है, जो की दिव्य होती है, इन वस्तुओ को घर में रखने मात्र से ही मनुष्‍य के सभी मनोरथ पूर्ण हो जाते है, इन वस्तुओ से एक अद्रश्य शक्ति निकलती है, जो की आपकी इच्छाओ को पूरा करती है, आज हम ऐसी ही दिव्य वस्तु के संबंध में आपको बताने वाले है जिसको नियमानुसार रखने से आपके सभी कार्य पूर्ण हो जायेंगे।


दरअसल आज हम मोर पंख के संबंध में बात करने वाले है, मोर पंख लगभग सभी ने देखा होगा, ये मोर पंख श्री कृष्ण जी अपने सिर पर धारण करते है, मोर पंखी इतनी उपयोगी है, जिसे आप जान कर हैरानी में पड़ जायेगें। मोर पंखी व्यक्ति की किस्मत के तालें खोल देती है, इसको रखने मात्र से ही धन का प्रवाह बना रहता है, और आपके सभी कार्य पूर्ण होते है।

यह भी पढ़े - 111 साल बाद बन रहा धन का संयोग, ये 2 राशियां बन सकती हैं करोड़पति

आपकी जानकारी के लिये बता दे कि अगर कोई आवश्‍यक काम पूरा हाने में बाधा पड़ जाये, या फिर बहुत समय से कोई काम अटका पड़ा हो, इसे पूर्ण होने की कोई राह नजर न आ रही हो तो अपने बैडरूम की पूर्व दक्षिण दिशा में मोरपंख लगाए, इससे रुके हुए काम पूरे होने के योग बनेगे साथ ही अगर आपका पैसा कहीं अटका हुआ है, तो उसके भी वापस आने के योग बन सकते है, और धन के नए आयाम खुलेंगे।

वहीं अगर आपके घर में कलह रहती है, आये दिन घर में विवाद हुआ करता है, घर में अशांति का माहौल है, तो घर कि दक्षिण या पूर्व दिशा में मोरपंख रखने से घर की नकारात्मकता दूर होती है, इसके साथ ही घर के मेन गेट पर 3 मोरपंख स्थापित करे, इन पंखो के नीचे भगवान गणेश कि फोटो या फिर छोटी सी प्रतिमा स्थापित करने से घर के सभी वास्तु दोष दूर होते है, और घर में सुख शांति बनी रहती है। मित्रों अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

एक टिप्पणी भेजें