600 साल बाद खुश हुए हैं राहु और केतु, इन 5 राशि वालों को 2017 में करके जाएंगे मालामाल


साल 2017 का आज आखिरी दिन है और हर किसी को नये साल का इंतजार है. साल 2017 के ख़त्म होने से पहले राहु केतु खुश हैं और ऐसा योग 600 साल बाद बन रहा है.  राहु केतु का नाम सुनते ही लोग डर जाते हैं लेकिम साल खत्म होने से राहु केतु 5 राशियों पर मेहरबान है. ज्योतिष्य के अनुसार 2017  में राहु केतु 5 राशियों पर मेहरबान है.  आपको बात दें राहु केतु को खुश करने के लिए लोग बहुत से उपाय करते हैं लेकिन खुद इतने साल बाद राहु केतु 5 राशियों पर मेहरबान हुए हैं. चलिए आपको बताते हैं किन राशियों पर राहु केतु मेहरबान हो रहे हैं.


मकर- राहु-केतु की कृपा से इन राशि वालों का आत्मविश्वास शिखर पर रहेगा. ये लोग अपनी सकारात्मक सोच से अपने आस-पास के लोगों को भी प्रभावित करेंगे. आपकी प्रतिभा को देखकर आपको कोई सुनहरा अवसर भी मिल सकता है. इस दौरान आपको बस एक बात का ख्याल रखना है कि साझेदारी में आप कोई भी काम न करें नहीं तो आपको नुकसान हो सकता है.

यह भी पढ़े - 2018 में मंगल का गोचर से इन दो राशियों की लगने वाली है लॉटरी , होंगे आकस्मिक लाभ

कर्क- इस राशि के जातकों के लिये भी आने वाला समय अच्छा है. अगर आप अपने परिवार से दूर रह रहे हैं तो आपको अपने परिवार के साथ समय बिताने का मौका इस दौरान मिल सकता है. निवेश के लिये भी ये अच्छा समय है, आपको इस दौरान धन लाभ भी हो सकता है.

मीन- इस राशि वाले लोगों के लिए सबसे खास बात ये है कि अगर उनका किसी से अफेयर चल रहा है तो उन्हें अच्छी खबर मिल सकती है। अगर मीन राशि को किसी से खतरा मिलेगा वो राजनितिका से मिल सकता है, हो सके तो इस साल मीन राशि वाले लोग राजनितिक व्यक्तियों से दूर ही रहे, ये आपको खतरा पहुंचा सकते हैं। इसके अलावा इस साल मीन राशि वालों को धन की कोई कमी नहीं होगी।

सिंह – सिंह राशि वाले जातकों के लिए राहु केतु खजाना लेकर आ रहा है। वो सारी खुशियां मिलने वाली हैं जिनकी उन्होंने उम्मीद भी नहीं की होगी। सिंह राशि वाले जातक जो काम करेंगे उसमे उनको सत प्रतिशत सफलता मिलेगी क्योंकि ये हायोग उन्हीं के लिए ही बन रहा है.

मिथुन- इस राशि के लोगों पर राहु-केतु काफी मेहरबान रहेंगे. इस राशि के जो जातक नौकरी करते हैं उन्हें इस दौरान उन्नति मिल सकती है. इस राशि वालों के लिये सारी चीजें हक़ में रहेंगी. व्यापार से जुड़े मामलों में भी इस राशि के लोगों को सफलता मिलेगी.

एक टिप्पणी भेजें