18 दिसंबर सोमवती अमावस्या के दिन इन 5 राशि वालो की खुलेगी किस्मत, कही आपकी राशि तो नहीं इनमे से एक


अगर धार्मिक शास्त्रों की बात करे तो आने वाले दो दिनों में सोमवती अमावस्या आने वाली है. जी हां यानि 18 दिसंबर को सोमवती अमास्या है. बता दे कि सोमवती अमावस्या के दिन इन पांच राशि वालो पर भगवान् शिव शंकर की खूब कृपा होने वाली है. तो चलिए अब आपको बताते है कि वो पांच राशिया कौन सी है.


१. मिथुन.. बता दे कि इस समय इन राशि वालो के आय के साधन बढ़ेंगे. इसके इलावा आपको अपनी आय बढ़ाने के भी कई मौके मिलेंगे. गौरतलब है कि आपकी आय के साथ साथ आपकी बचत में भी बढ़ोतरी होगी. इसके इलावा इस समय आपको नया घर, नया फ्लैट मिलने के भी प्रबल योग बन रहे है. बता दे कि घर में भी सुख शान्ति और खुशियों का माहौल रहेगा. इसके इलावा प्रेम संबंधो के मामले में भी ये समय आपके लिए आपके काफी बेहतरीन रहेगा.

यह भी पढ़े - लगातार 7 दिनों तक रात को सोने से पहले थोड़ा सा गुड़ खाएं और देखें इसका कमाल

२. सिंह.. इसके बाद सिंह राशि वालो की बात करते है. गौरतलब है कि इन राशि वालो को हर तरह के सुख और ऐश्वर्या की प्राप्ति होगी. इसके साथ ही आपके मान सम्मान में भी काफी वृद्धि होगी. जहाँ एक तरफ आपके सभी अटके हुए काम पूरे होंगे, वही दूसरी तरफ आपको नए लोगो से मिलने का मौका मिलेगा. हालांकि अपने स्वास्थ्य को लेकर आपको जरा सावधान रहने की जरूरत है. इसके इलावा आर्थिक मामलो में भी ये समय आपके लिए काफी अच्छा रहेगा. वही विद्यार्थियों को भी इस समय खूब सफलता मिलेगी.

३. कन्या.. बता दे कि नौकरी और बिज़नेस के मामले में इन लोगो का अच्छा समय शुरू हो चुका है. इसके इलावा इस समय आपको किस्मत का भी काफी साथ मिलेगा और आपकी सभी इच्छाएं पूरी होंगी. इसके साथ ही कोई नयी जमीन या प्रॉपर्टी लेने के भी अच्छे योग बन रहे है.

४. मकर.. बता दे कि इन राशि वालो को अचानक कही से बड़ा धन लाभ होने के आसार बन रहे है. इसके इलावा आपके काफी समय से रुके हुए काम भी पूरे हो सकते है. हालांकि इस समय आपकी आय के साथ साथ आपके खर्चे भी बढ़ेंगे. यहाँ तक कि विदेश यात्रा करने के भी अच्छे योग बन रहे है.

ये भी पढ़े - रोज सुबह बासी पानी पीने से होता है ऐसा फायदा जिसे जानकर हैरान रह जायेंगे आप

५.मीन.. अब आखिर में मीन राशि वालो की बात करते है. बता दे कि इस समय ये राशि वाले अपने अंदर एक नयी ताजगी और जोश का अनुभव करेंगे. इसके इलावा इन्हे हर काम में सफलता मिलेगी. जहाँ एक तरफ आपके अटके हुए काम पूरे होंगे, वही दूसरी तरफ आपकी सभी परेशानियां खत्म हो जाएँगी. इसके इलावा व्यापारियों को खूब लाभ होगा और विद्यार्थियों को सफलता मिलेगी.

बरहलाल हम उम्मीद करते है कि भगवान् शिव हर किसी पर अपनी कृपा बनाये रखे.

एक टिप्पणी भेजें