बिना किसी से कहे सुबह उठकर चुपचाप छत पर फेंक दे ये चीज, हमेशा के लिए खत्‍म हो जाएगी दरिद्रता !


आप अपने कार्यक्षेत्र में खूब मेहनत करते है जिसके बदले में आपको अच्छा खासा पैसा भी मिलता है, मगर फिर भी आप के घर में या खुद आपके पास हमेशा हर चीज़ की कमी बनी ही रहती है। अगर आपके साथ भी ऐसा हो रहा है तो समझ लीजीए की आपके घर में दरिद्रता का वास है जिसकी वजह से आपके पास पैसे आते तो हैं लेकिन रूक नहीं पाते हैं। बताये गए कुछ उपायों को अपनाकर आप भी घर में बसे दरिद्रता को दूर कर सकते है।आप सोच रहे हिन्ज के ऐसे क्या उपाय जिन्हे करने से आपके घर की अशांति और दरिद्रता दूर होजाएगी तो चलिए जानते हैं | और बताये गए उपायों को अपनाने से आपके घर की सारी परेशानी दूर होजाएगी इस बायत का हम कोई वडा तो नहीं करसकते तो चलिए जानते हैं |
क्या आपको भी परिश्रम करने पर भी नहीं मिलता फायदा |

यह भी पढ़े - एक लौंग बदल सकती है आपकी किस्मत ! जानिए कैसे ?


कई बार लोग ऐसा महसूस करते हैं काफी मेहनत और प्रयत्न के बाद भी धन के आवागमन पर जैसे रोक सी लगी हो। कभी मेहनत के अनुसार आपको पैसे नहीं मिलते या फिर आया हुआ धन न जाने किस रास्ते निकल जाता है कि आपकी बदहाली कभी दूर ही नहीं हो पाती। आइए जानें, कुछ ऐसे ही उपायों के बारे में जो दरिद्रता दूर करने में मददगार साबित हो सकते हैं। आप इन चीजों को अंधविश्वास भी कह सकते हैं, लेकिन हमारी संस्कृति में टोटकों को भी एक अहम स्थान प्रदान किया गया है।

कुछ ऐसे टोटके जिनको करने से दूर हो जाएगी आपके घर से दरीद्रगी |

खैर आपको बता दे की धन का लाभ होना या ना होना आपकी मेहनत पर निर्भर करता है, इसके लिए किसी प्रकार का उपाय या अन्य कोई विधि नहीं है। आपको बताये गए उपाए से घर की नाकारात्मक उर्जा जरूर बाहर निकल जाएगी। कहा जाता है कि जिस घर में नकारात्मक न हो उस घर में माता लक्ष्मी सहित दूसरे देवी-देवता अपना निवास बनाते है, जब घर में देवी-देवताओं का वास हो तो आपके बिगड़े काम स्वयं ही बनने लगेंगे फिर चाहे वो पैसे से संबंधित हो या किसी दूसरी चीजों से संबंधित।

एक टिप्पणी भेजें