14 फरवरी महाशिवरात्रि की सुबह नहाते समय पानी में इस 1 चीज को डालने से आप बन जायेंगे करोड़पति !!


इस बार 14 फरवरी को देशभर में महाशिवरात्रि का त्यौहार मनाया जायेगा. शिवरात्रि के दिन भगवान शिव के भक्त पूरी श्रध्दा से उनकी पूजा करते हैं. ये बात तो आपको भी पता होगी कि हर महीने मासिक शिवरात्रि भी मनाई जाती है,लेकिन साल में दो बार मनाई जाने वाली शिवरात्रि का महत्व बहुत अलग होता है. साल में आने वाली इन दोनों ही शिवरात्रियों को अलग-अलग नाम से जाना जाता है. एक शिवरात्रि श्रावण मास को आती है तो दूसरी फाल्गुन मास को.


इस बार की शिवरात्रि में बहुत बड़ा महासंयोग बनने जा रहा है. आज हम आपको एक ऐसा छोटा सा उपाय बताने जा रहे हैं जो अगर आप शिवरात्रि के दिन करते हैं तो आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी और आप करोड़पति बन जायेंगे. आपको ये उपाय 14 फरवरी की सुबह-सुबह नहाते समय करना है, तो चलिए आपको बताते हैं इस उपाय के बारे में…

यह भी पढ़े - सूर्य ग्रहण… 15 फरवरी की रात भूल कर भी न खाएं ये चीजे, वरना भुगतना पड़ सकता है बुरा अंजाम

आपको इस उपाय को करने के लिए सबसे पहले 1 कटोरी में पानी लेना है और उस पानी वाली कटोरी को आपको अपने घर के मंदिर में रखना है. इसके बाद आपको ये पानी की कटोरी मंदिर से उठाकर अपने हाथ में लेकर अपनी सारी परेशानियों को धीरे-धीरे करके बोलना है और इसी कटोरी में 3 बार फूंक मारनी है.

इसके बाद इस कटोरी के पानी को अच्छी तरफ से उबाल लें और अब इस पानी में 1 छोटी और 1 बड़ी इलायची डाल दीजिये. अब इस पानी को अपने नहाने के पानी में मिला लें. ध्यान रहें आपको ये उपाय शिवरात्रि की सुबह करना है, आपको कुछ ही दिनों में इस उपाय का असर दिखने लग जायेगा. इस उपाय को करने से आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी और आप करोड़पति बन जायेंगे.

एक टिप्पणी भेजें