400 साल बाद खुश हुए राहु-केतु ये 3 राशि वाले लोग रहेंगे भाग्यशाली , जानिए


नमस्कार दोस्तों आज हम आपके सामने ज्योतिष शास्त्र से जुड़ी हुई एक और विशेष खबर लेकर आ रहे हैं जिसने 400 साल बाद बन रहे एक संयोग के बारे में बताने जा रहे हैं। जैसा कि आप सभी जानते हैं कि राहु और केतु को छाया के ग्रह के नाम से भी जाना जाता है ज्योतिषशास्त्र की मानें तो यह ग्रह पापी ग्रह होते हैं। किंतु यह दोनों को लेकर एक ऐसा संयोग बन रहा है जो पूरे 400 साल बाद बन रहा है और इसका असर 3 ऐसी राशियां हैं जिन पर पड़ेगा। राहु केतु इस महा संयोग पर बहुत खुश नजर आ रहे हैं और अपनी कृपा इस राशि के जातकों पर बना रहे हैं। आइए जानते हैं वह 3 राशियों कौन सी है जिसके ऊपर यह दोनों ग्रह अपनी कृपा बरसा रहे हैं और इनके जीवन को बदलने के अवसर प्राप्त करा रहे हैं।

यह भी पढ़े - 600 साल बाद महासंयोग खुश हुए हैं राहु और केतु, इन 4 राशि वालों को मिलेगा कुबेर का खजाना


आपको बता दें कि इस बार राहु-केतु बहुत खुश हुए हैं और यह संयोग पूरे 400 साल बाद आया है और अपना यह खुशी तीन राशियों पर जमकर लूट आने वाले हैं। इस महासंयोग में राहु केतु की कृपा से इस राशि के जातको के व्यापार में वृद्धि होगी एवं धन में भी अपार वृद्धि होगी। यदि कोई व्यक्ति रोजगार की तलाश में है तो उसका भाग्य उदय होगा और अच्छी नौकरी प्राप्त हो जाएगी। इस समय में इन राशियों को सौभाग्य की भी प्राप्ति होगी एवं जो व्यक्ति अपने करियर को लेकर चिंतित है और शुरुआत करने की सोच रहे थे उनके लिए भी यह बहुत उचित समय माना गया है। प्रेम संबंधी जीवन में भी इन लोगों के लिए काफी अच्छे योग बन रहे हैं पारिवारिक रिश्तो में भी मजबूती आएगी घर में एवं जीवन में सुख शांति का बहाल होगा।

जिन राशियों को यह सब प्राप्त होने वाला है वह राशियां है सिंह राशि तुला राशि तथा कुंभ राशि इन तीनों राशियों पर राहु और केतु बहुत खुश करेंगे तथा इस राशि के जातक इस समय बहुत ही भाग्यशाली साबित होंगे।

एक टिप्पणी भेजें