इन 5 राशि की महिलाओ पर आँख बंद करके किया जा सकता है भरोसा, कही आपकी पार्टनर की राशि तो नहीं इनमे से एक


इसमें कोई दोराय नहीं कि किसी व्यक्ति की राशि के अनुसार ही उसके स्वभाव, व्यावहार, कुशलता, भाग्य और वृद्धि आदि के बारे में जाना जा सकता है. इसलिए आज हम आपको राशि के अनुसार ही कुछ ऐसी जानकारी देने वाले है, जो आगे चल कर आपके बहुत काम आएगी. जी हां आज हम आपको महिलाओ के बारे में कुछ खास जानकारी देना चाहते है. दरअसल आज हम आपको उन राशि की महिलाओ के बारे में बताएंगे, जिन पर आप आंख बंद करके भरोसा कर सकते है.

१. वृषभ.. इस लिस्ट में सबसे पहला नाम वृषभ राशि वाली महिलाओ का आता है. बता दे कि इनकी सबसे बड़ी खासियत ये है कि ये दूसरो से बड़ी मधुरता से बात करती है. इसके इलावा ये महिलाएं जिनसे प्यार करती है, उनसे पूरी ईमानदारी और निष्ठां के साथ प्यार निभाती है. गौरतलब है कि इस राशि की महिलाओ की अपने पार्टनर से डिमांड अन्य राशि की महिलाओ से ज्यादा होती है. यही वजह है कि इस राशि की महिलाएं बहुत सोच समझ कर अपना पार्टनर चुनती है. हालांकि जब ये किसी के बारे में सोचती है तो पूरे दिल से सोचती है. इसलिए इस राशि की महिलाओ पर आँख बंद करके भरोसा किया जा सकता है.

यह भी पढ़े - जन्म के महीने से जाने कैसा होता है महिलाओ का स्वभाव

२. कर्क.. इसके बाद दूसरी राशि कर्क राशि है. गौरतलब है कि इस राशि की महिलाओ का स्वभाव प्रेम को लेकर थोड़ा कठोर जरूर होता है, लेकिन आपने वो कहावत तो सुनी ही होगी, कि नीम भी कड़वा तो होता ही है पर फायदा भी उतना ही देता है. जी हां अगर सीधे शब्दों में कहे तो इस राशि की महिलाएं भी काफी गुणवान होती है. हालांकि इनके प्यार में कड़वाहट तो जरूर होती है, लेकिन वो कड़वाहट इनके प्रेमी या पार्टनर के हित के लिए ही होती है. यानि इनकी कठोर वाणी में भी इनके पार्टनर की भलाई छिपी होती है. इसलिए इन महिलाओ को भरोसेमंद माना जा सकता है.

इसे भी पढ़े - इन चार राशि वालो को अमीर बनने से नहीं रोक सकता कोई, पैदा होते ही ये अपने साथ लाते है राजयोग !

३. कन्या.. इसके बाद कन्या राशि वालो की बारी आती है. गौरतलब है कि इस राशि की महिलाओ के स्वभाव को आसानी से नहीं समझा जा सकता. यानि कभी ये अपने प्रेम को लेकर स्नेह दिखाती है और कभी क्रोध अवस्था में नजर आती है. हालांकि इनकी सबसे बड़ी खासियत ये है कि इनका प्रेम और क्रोध दोनों में से कुछ भी बनावटी नहीं होता. जी हां अपने प्यार को लेकर कन्या राशि की महिलाएं ईमानदार और निष्ठावान होती है. इसलिए प्यार के मामले में आप इन महिलाओ पर आँख बंद करके भरोसा कर सकते है.

४. धनु.. अब धनु राशि वालो की बारी है. बता दे कि इनका प्रेम संबंध काफी पवित्र माना जाता है. जी हां ये महिलाएं अपने प्रेम संबंधो को लेकर शुद्ध विचारो और ईमानदारी की प्रतीक मानी जाती है. ऐसे में जब ये महिलाएं किसी से प्यार करती है तो ये उन्हें नुकसान पहुँचाने के बारे में सोच भी नहीं सकती. इसके इलावा ये हर हाल में अपने पार्टनर का साथ जरूर देती है. इसलिए इन महिलाओ पर आंखे बंद करके भरोसा किया जा सकता है.

५. कुम्भ.. अब आखिर में कुम्भ राशि वालो की बात करते है. बता दे कि प्रेम संबंध के मामले में इस राशि की महिलाओ को काफी ईमानदार माना जाता है. इसके इलावा इस राशि की महिलाओ को जब किसी से प्यार हो जाए तो उस व्यक्ति का प्यार इनके सर चढ़ कर बोलता है. फिर स्थिति भले ही कैसे भी क्यों न हो, लेकिन ये हर स्थिति में अपने पार्टनर का बखूबी साथ निभाती है. इसके साथ ही अपनी खुशियों को भूल कर अपने पार्टनर की खुशियों का कैसे ख्याल रखना है, ये बखूबी जानती है और ऐसे में ये अपने पार्टनर की ख़ुशी में ही अपनी ख़ुशी ढूंढती है. इसलिए इस राशि की महिलाओ पर भी ऑंखें बंद करके भरोसा किया जा सकता है.

बरहलाल अगर इनमे से किसी भी एक राशि की महिला आपकी पार्टनर है तो आप वास्तव में बहुत खुशकिस्मत है.

एक टिप्पणी भेजें