स्त्रियों के लिए इसलिए जरूरी है कांच की चूड़ियां पहनना, वरना हो सकता है….


स्त्रियों के साज श्रृंगार में चूड़ियों को सबसे अहम हिस्सा माना जाता है। शादी – शुदा महिलाओं के लिए कांच चूड़ियां पहनना सबसे अहम माना गया है, लेकिन आजकल चूड़ियों का चलन कुछ कम हो गया है। अधिकतर महिलाएं कामकाजी होगयीं हैं जिस वजह से वो सिर्फ किसी खास अवसर पर ही चूड़ियां पहनती हैं। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी की कांच की चूड़ियां ना पहनने से महिलाओं के जीवन पर इसका बुरा प्रभाव पर सकता है, आज हम आपको बताने जा रहें हैं कांच की चूड़ियों का महिलाओं के जीवन में खास महत्व।

कांच की चूड़ियों का सीधा असर चन्द्रमा पर पड़ता है

वैसे तो स्त्रियां बहुत से धातु के बने हुए चूड़ियां पहनती हैं लेकिन कांच की चूड़ियों का अपना एक अलग ही महत्व है। दरअसल ज्योतिषशास्त्र के अनुसार वैसी महिलाएं जो कांच की चूड़ियां पहनती है उनके जीवन में हमेशा चन्द्रमा का प्रभाव बना रहता है। चन्द्रमा का प्रभाव जीवन में बने रहने से पहली बात तो ये की लाइफ में खुशहाली बनी रहती है और घर परिवार में सुख शांति का वास होता है। कांच की चूड़ियां नहीं पहनने का मतलब है की आपके जीवन में चन्द्रमा का प्रभाव समाप्त होगया है और इससे शुभ कार्यों में भी दिक्कत आती है और कोई भी कार्य ठीक से नहीं हो पाता। एक सुखी परिवार के लिए महिलाओं को कांच की चूड़ियां जरूर पहन के रखनी चाहिए।

कम से कम हफ्ते में दो दिन कांच की चूड़ियां जरूर पहने

अगर आप कामकाजी महिला हैं और आपके लिए रोज कांच की चूड़ियां पहनना संभव नहीं है तो कम से कम हफ्ते में दो दिन या फिर अपने वीकेंड पे कांच की चूड़ियां जरूर पहने। आपके घर परिवार में खुशियां तभी आएँगी जब आप पर चन्द्रमा का प्रभाव होगा अन्यथा चूड़ियाँ ना पहनने पर चन्द्रमा हमेशा आपके जीवन से दूर रहेगा और खुशियां भी आपके जीवन में अपना स्थान है ढून्ढ पाएंगी। अगर चन्द्रमा जीवन से चला जाये तो घर परिवार की सुख शांति भांग हो जाती है और हमेशा कलह का माहौल बना रहता है।

एक टिप्पणी भेजें