इन 3 राशि वालों से प्रसन्न हुए भगवान शिव, शिवरात्रि से पहले मिलेगा लाभ


साल 2018 14 फरवरी को शिवरात्रि का महापर्व पूरे देश में मनाया जाएगा. शिवरात्रि हिन्दुओं का प्रमुख त्यौहार है.  महाशिवरात्रि पर  इस दिन भगवान शिव कि पूजा अर्चना की जाती है. इस दिन भोलेबाबा की अराधना की  जाएं तो माँ पार्वती और भोले बाबा सारी मनोकामनाएं पूरी करते हैं. इस शिवरात्रि भगवान शिव 3 राशि वालों पर प्रसन्न हुए हैं और इन्हें इस शिवरात्रि से पहले  लाभ मिलेगा. चलिए आपको बताते हैं किन 3 राशि वालों को महाशिवरात्रि के दिन होगा धन का लाभ. ये 3 राशियाँ इस दिन बन सकती हैं करोड़पति.


1.मिथुन राशि: मिथुन राशि वाले लोगों को शिवरात्रि से पहले धन का लाभ मिलेगा. आप नया घर, गाड़ी या कोई अन्य वस्तु खरीद सकते हैं. व्यापारियों के लिए ये समय शुभ रहेगा, हर काम में सफलता मिलगीमिथुन राशि वाले लोग शिवरात्रि तक भगवान शिव की उपासना करते रहे,आपको लाभ मिलेगा.

यह भी पढ़े - 600 साल बाद महासंयोग खुश हुए हैं राहु और केतु, इन 4 राशि वालों को मिलेगा कुबेर का खजाना

2. कन्या राशि: कन्या राशि वालों को शिवरात्रि से खुशखबरी मिल सकती है. इस राशि के लोगों के लिए शादी का रिश्ता आ सकता है और जल्द ही शादी होने के योग भी बन रहे हैं. रोजगार के नए अवसर प्राप्त होगें. विद्यार्थियों को अधिक मेहनत करनी पड़ेगी.आज से आप भगवान शिव के मंदिर जाकर उन्हें दूध चढ़ाएं.

3.मकर राशि: भगवान शिव आपसे प्रसन्न हो चुके हैं और आपके घर परिवार में खुशियां आयेंगी.आपके व्यापार में वृद्धि होगी और लाभ अधिक मिलेगा.शिवरात्रि के दिन आप सफेद रंग के कपड़े पहने.

एक टिप्पणी भेजें