महाशिवरात्रि की रात करें एक केवल 1 उपाय, आपको करोड़पति बनने से कोई नही रोक पायेगा।।


महाशिवरात्रि के पावन दिन को लोग बड़ी ही धूम धाम से मनाते  हैं.आपको भी पता होगा कि हर महीने मासिक शिवरात्रि भी मनाई जाती है. कहा जाता है इस दिन भगवान शिव का व्रत रखने से सभी लोगों के दूख दूर हो जाते हैं और सभी इच्छाएं पूरी हो जाती हैं.शिव भगवन सभी देवताओं में सबसे जल्दी प्रसन्न होने वाले देवता हैं और अगर उन्हें गुस्सा आ जाए तो सबसे पहले त्राहि-त्राहि भी मचा देते हैं.


काफी सालों से  भगवान शिव के भक्त महाशिवरात्रि के आने का इंतजार करते रहते हैं. माना जाता है कि सृष्टि का प्रारंभ इसी दिन से हुआ।महाशिवरात्रि  शिवभक्तों के लिए सबसे महत्तपूर्ण त्यौहार है. हिन्दु मान्यता के अनुसार कहा जाता है कि इस दिन भगवान शिव और मां पार्वती की शादी हुई थी. इस पवित्र पर्व पर चारों और मंदिरों में भगवान शिव के जयकारों से गुजते रहते हैं.

यह भी पढ़े -शिवरात्रि महासंयोग : ये 6 राशि वाले लोग करेंगे राज, शिवरात्रि बनाकर जाएगी मालामाल

वैसे तो इस बार यह त्यौहार 13 और 14 फरवरी दोनों को मनाया गया है. , परंतु आज हम आपको बतायेंगे शिवरात्रि की रात का एक ऐसा उपाय जिसे करने से आप रातों रात करोड़पति बन जाएगें, आपके घर में धन की कमी नहीं रहेगी. बता दें कि शिवरात्रि के रात में आपको एक सुहागिन स्त्री को सुहाग की चीजें दान करें ऐसा करने से मां लक्ष्मी आपसे हमेशा के खुश हो जाएगी.

एक उपाय यह आप भगवान शिव का एक पारद का शिवलिंग लाकर घर मे स्थापित करें और उसकी श्रद्धा पूर्वक पूजा करके प्राथना करें.     इससे भगवान शिव आपसे हमेशा के लिए खुश हो जाएगे और आपके घर में कभी भी धन की कमी नहीं नही देंगे.. 

एक टिप्पणी भेजें