21 साल बाद बन रहा महासंयोग इस नवरात्रि इन 5 राशि वालो की खुलेगी किस्मत


मित्रों इस बात से तो आप लोग अवगत ही होगे, कि होली पर्व के पश्‍चात अब नवरात्रि आने वाली है, आपको बता दे कि वैसे तो नवरात्रि वर्ष में दो बार आती है, जिसमें पहली चैत्र नवरात्रि व दूसरी शारदीय नवरात्रि होती है, इस बार नवरात्रि में कुछ खास महासंयोग बन रहा है।
आपकी जानकारी के लिये बता दें कि मनुष्य के जीवन में ग्रहों की चाल का बहुत बड़ा महत्व होता है, इनकी चाल से सीधा हमारे सामान्य जीवन पर असर पड़ता है। किसी ग्रह की दशा बदलने से राशियों की दशा भी निरन्तर बदलती रहती है। कभी कोई ग्रह किसी राशि के लिए खुशिया लेकर आता है तो कभी उसे दिक्‍कतों का भी सामना करना पड़ता है।

           
दरअसल इस बार 18 मार्च 2018 से नवरात्रि शुरू हो रहे है, जिसका समापन 25 मार्च को होगा, और उसी दिन अष्‍टमी और नवमी तिथि एक ही दिन  हो रही है। आपको बता दें 21 वर्ष बाद इस नवरात्रि पर ऐसा महासंयोग बन रहा है जिससे 5 राशि वालों की किस्मत चमकने वाली है, जो राशियां कुछ इस प्रकार से है…….

मेष राशि : इन राशि के लोगों के लिए ये समय बहुत अच्छा होने वाला है, इस नवरात्रि  माता रानी की आप पर विशेष कृपा रहेगी, पुराने प्रेमी से आपकी मुलाकात हो सकती हैं, आपकी वजह से आपके परिवार में ख़ुशी का माहौल बना रहेगा, कहीं से अचानक धन की प्राप्ति होगी।

यह भी पढ़े - 400 साल बाद खुश हुए राहु-केतु ये 3 राशि वाले लोग रहेंगे भाग्यशाली , जानिए

कर्क राशि : इस राशि के जातको के लिये शुभ समय आने वाला है, नौकरी पेशे वालो के लिये प्रमोशन मिलने की संभावना बन रही है, अपनी सेहत का ध्यान रखें, मित्रों की वजह से आपको विशेष लाभ मिलेगा,  जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा, आपके बिगड़े काम बनेंगे।

सिंह राशि : इन राशि वालों का दिन शुभ रहेगा, इस दिनों आप ये बात महसूस करेंगे कि दोस्त बोर रिश्तेदार आपकी जरूरतों को नहीं समझते, व्यवसाय में बढ़ोतरी होगी और साथ ही आपको धन का लाभ होगा।

कन्या राशि: इस राशि के लोग धर्मस्थल की यात्रा करेंगे, इस राशि के लोगों का मन  मन आध्यात्म के प्रति आकर्षित होगा, सभी आवश्‍यक कामों में आपको सफलता मिलेगी।

कुंभ राशि : इन राशि वालों को उनकी मेहनत का फल अवश्‍य मिलेगा, हर काम में की गई मेहनत में सफलता अवश्‍य मिलेगी, इस नवरात्रि आपको संपत्ति से काफी लाभ होगा। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

एक टिप्पणी भेजें