25 मार्च रामनवमी विशेष संयोग, इन 3 राशि के लोगों पर सबसे अधिक बढ़ेगी माँ लक्ष्मी की कृपा !


इन 3 राशि के लोगों पर होगी धन की वर्षा …
नवरात्रि साल में दो बार आते हैं पहला चैत्र नवरात्र और दूसरे शारदीय नवरात्र. नवरात्रि के नौवे दिन राम नवमी मनायी जाती है और इस बार राम नवमी और अष्टमी एक ही दिन मनाई जाएगी. आपको बता दें 25 मार्च राम नवमी के दिन विशेष संयोग बन रहा है. इस संयोग से 3 राशि वाले लोगों को धन का अधिक लाभ होगा. गर्मियों में चैत्र नवरात्र आते हैं और इनका बहुत महत्व होता है. नवरात्रि में नौ दिन माँ के अलग अलग रूप की पूजा की जाती है. 18 मार्च 2018 से नवरात्रि शुरू हो रहे हैं. नवरात्रि 18 मार्च से 25 मार्च तक रहेंगे. 25 मार्च को अष्टमी और नवमी तिथि एक ही दिन हो रही है. चलिए आपको बताते हैं कौनसे हैं वो 3 राशि के लोगों जिनपर सबसे अधिक बढ़ेगी माँ लक्ष्मी की कृपा.


मिथुन राशि
                                                      
राम नवमी पर बन रहे इस संयोग से माँ लक्ष्मी की मिथुन राशि वालों पर कृपा बनी रहेगी. आने वाला समय आपके लिए बहुत शुभ रहने वाला है. इस संयोग से आपको तरक्की मिलेगी. परिवार और दोस्तों से खुशखबरी मिलने वाली है. गुस्से पर काबू रखें. गुस्से में आकर कोई भी फैसला ना लें, नहीं तो आपको नुकसान हो सकता है. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा.

यह भी पढ़े - 400 साल बाद खुश हुए राहु-केतु ये 3 राशि वाले लोग रहेंगे भाग्यशाली , जानिए

वृश्चिक राशि

25 मार्च राम नवमी पर बन रहे संयोग से वृश्चिक राशि वालों के जीवन में भी परिवर्तन आएंगे. परिवार के साथ आप समय बिताएंगे.  घर में सुख समृद्धि बनी रहेगी और आपको धन का भी लाभ होगा. आप अपने परिवार की आर्थिक स्थिति मजबूत करने में अहम भूमिका अदा करेंगे. भगवन राम की इस राशि वाले लोगो पर विशेष कृपा रहेगी. जो लोग नौकरी तलाश रहे हैं उनको नौकरी मिलने की सम्भावना है.

मीन राशि

बदलाव प्रकृति का नियम है. इसलिए आपको अपने जीवन में अनेक नया बदलाव देखने को मिलेंगे. इस 25 मार्च रामनवमी से आपको अपने जीवन में खास परिवर्तन देखने को मिलेंगे. आपके द्वारा किए गए कार्यों से अधिक से अधिक लोगों को लाभ पहुंचेगा। जिससे समाज में आप के मान सम्मान और प्रतिष्ठा में बढ़ोतरी होगी. साधनों में वृद्धि होगी मां लक्ष्मी आप पर मेहरबान रहे। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

एक टिप्पणी भेजें