आज से बृहस्‍पति देव इन 7 राशियों के लिए खोल रहे हैं कुबेर का खजाना, जानें कहीं आपकी राशि भी तो इनमें से नहीं


जैसा की हम सभी ये बात जानते हैं कि नया साल शुरू हो चुका है और ऐसे में हम सब यही चाहते हैं कि इस पूरे साल सभी देवी-देवताओं की कृपा हमपर बनी रहे. इस बात को सुनिश्चित करने के लिए हम कई तरह के टोने-टोटके की भी मदद लेते ही. ऐसे में हम आज आपके लिए एक ऐसी खबर लाये हैं जिसे सुनकर आप भी खुश हो उठेंगे. जी हाँ दोस्तों क्योंकि हमारी आज की इस पोस्ट के मुताबिक बृहस्‍पति देव इन 7 राशियों के लिए खोल रहे हैं कुबेर का खजाना. तो फिर देर मत कीजिये और जानिए कि क्या आपकी राशि भी इनमें से एक है?


तो वो राशि जिसपर सबसे पहले खुलने वाला है कुबेर का खजाना वो है मेष राशि : बता दें कि मेष राशि के जातकों के लिए ब्रहस्पति के परिवर्तन की वजह से बहुत बड़ा धन लाभ होने के संकेत मिलते नजर आ रहे हैं. बता दें कि इस राशि के जातकों को उनके परिवारवालों का पूरा समर्थन मिलेगा और साथ ही इनका भाग्य हमेशा चमकता भी रहेगा. हाँ दोस्तों मेष राशी के जातकों में यात्रा का भी योग बनता नजर आ रहा है और साथ ही आपको ये भी ध्यान रखना है कि पति पत्नी के सम्बन्ध में खटास ना आये जिससे बचने के लिए आपको वीरवार के दिन गाय को पीली दाल खिलानी चाहिए.

वो दूसरी राशि जिसपर खुलने वाला है कुबेर का ख़जाना वो है मिथुन राशि : इस राशि के जातकों के लिए ये समय बहुत ही ज्यादा शुभ होने वाला है. आपको अचानक धन प्राप्ति हो सकती है, संतान से भी सुख मिलेगा और आपका भाग्य हमेशा आपके साथ रहेगा. आपको परिवार वालो से काफी सहयोग मिलेगा और आपकी रुचि आध्यात्मिक के प्रति बढ़ सकती है.

यह भी पढ़े - 40 इंच की कमर भी हो जाएगी 36 इंच! ये पाउडर पेट की चर्बी पिघलाने का सर्वोत्तम नुस्खा!

वो तीसरी राशि जिसपर खुलने वाला है कुबेर का ख़जाना वो है कर्क राशि : इस राशि के जातकों के लिए ये समय बहुत ही शुभ रहेगा और आपको भौतिक सुख की प्राप्ति होगी. अगर आप नौकरी करते है या व्यापार से जुड़े है तो आपको जल्द ही एक बड़ी खुश खबरी मिल सकती है. वहीं साथ ही आप सभी बीमारियों से भी दूर रहेंगे और आपका स्वास्थ्य बिल्कुल सही रहेगा.


वो चौथी राशि जिसपर खुलने वाला है कुबेर का ख़जाना वो है कन्या राशि : इस राशि के लोगो को परिवार और समाज में काफी मान सम्मान मिलता है. इसके साथ ही इन्हे धन का लाभ होगा और इनकी वाणी में मधुरता का वास होगा, यदि आप कोर्ट कचहरी के किसी मामले में उलझे हुए है.

वो पांचवी राशि जिसपर खुलने वाला है कुबेर का ख़जाना वो है वृश्चिक राशि : इस राशि के लोगो के लिए धन प्राप्ति के योग बन रहे है. इसके साथ ही समाज और परिवार में प्रतिष्ठा बढ़ेगी. इसके इलावा अचानक लाभ होंगे और भौतिक सुखो में वृद्धि होगी,बता दे कि माता पिता का स्वास्थ्य भी बेहतर होगा. गौरतलब है, कि काम में उन्नति मिलेगी, पर साथ ही फालतू खर्चे भी अधिक होंगे.

वो छठी राशि जिसपर खुलने वाला है कुबेर का ख़जाना वो है धनु राशि : इस राशि के जातकों को धन लाभ के काफी अच्छे योग देखने को मिलेंगे. इसके साथ ही भाई बहनो के रिश्तो में भी मधुरता देखने को मिलेगी और कम मेहनत में अधिक लाभ मिल सकता है.

वो सातवीं राशि जिसपर खुलने वाला है कुबेर का ख़जाना वो है कुम्भ राशि : इस राशि के जातकों को भाग्य का साथ मिलेगा और कार्यो में सफलता भी मिलेगी. इनके अपने पिता के साथ संबंध भी काफी मधुर रहेंगे साथ ही इनका स्वास्थ्य भी मजबूत रहेगा और व्यक्तित्व मे काफी सुधर की सम्भावना होती है.

एक टिप्पणी भेजें