4 फरवरी से 23 जून तक शनि की बदली चाल, इन 5 राशियों को मिलने वाला है बड़ा सरप्राइज़


4  फरवरी से शनि ग्रह अपनी  चाल बदल रहे हैं और 4 फरवरी से लेकर 23 जून तक शनि अपनी टेढ़ी चाल चलने वाला है. शनि की टेढ़ी चाल का असर व्यक्ति के स्वास्थ्य, नौकरी और उसके प्रेम संबंधों पर पड़ता है. हिन्दू धर्म में शनिदेव को न्यायाधीश कहा जाता है. कहा जाता है कि व्यक्ति के जीवन में जो भी अच्छे या बुरे काम होते हैं, वो सब शनिदेव की वजह से ही होते हैं, इसलिए बहुत बार ये देखा गया है कि कभी-कभी कोई मुश्किल काम चुटकियों में हो जाता है और कभी-कभी आसान कम भी बहुत मेहनत करने के बाद भी नहीं हो पाता.


आपको बता दें शनि के इस परिवर्तन से  5 राशियों को लाभ होने वाला है. आज हम आपको बताने वाले हैं उन 5 राशियों के बारे में जिनकी कुंडली में शनि देव की कृपा से किस्मत बदलने वाली है, वो राशियां कुछ इस प्रकार से हैं…

इन 5 राशियों को मिलने वाला है बड़ा सरप्राइज़

धनु : शनि के परिवर्तन से  इस राशि वालों के जीवन में कुछ बदलाव होने वाला है, धनु राशि वालों का भाग्योदय होगा और कहीं से रुका हुआ पैसा प्राप्त होगी. विवाहित लोगों के जीवन में रोमांस बना रहेगा. शनि कृपा से आपका समय शुभ रहेगा.

यह भी पढ़े - राशि परिवर्तन से बना महासंयोग आज से ठीक 5 दिन बाद इन 6 राशियों की बदल जाएगी किस्‍मत

कुम्भ : शनि की कृपा से फरवरी का महीने कुंभ राशि वालों के लिए शुभ होने वाला है. कुंभ राशि वाले व्यापारियों को धन का अधिक लाभ होगा. शनि के उदय होने से विद्यार्थियों के लिए पढ़ाई के लिए सुनहरा समय आयेगा और करियर में सफलता आवश्‍य मिलेगी.

कन्या : कन्या राशि वालों को इस परिवर्तन से हर काम में सफलता मिलेगी. शनि के इन बदलाव से नौकरी वाले लोगों को फायदा होगा और धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं. इस राशि के लोग अगर लम्बे समय से बीमार चल रहे हैं तो राहत मिलेगी. भाई बहनों के रिश्ते में चल रही कड़वाहट दूर होगी.

मकर : फरवरी में शनि की कृपा से मकर राशि वालों के लिए आर्थिक वृद्धि के अच्छे संयोग बन रहे हैं, इस राशि के लोग काफी मजबूत होते हैं, संतान की शिक्षा में कोई बाधा आ रही है तो वो दूर होगी, ये लोग प्यार के मामले में सबसे अलग होते हैं, इस समय आपके आय के साधन बढ़ेंगे, धन लाभ मिलने की संभावना है.

मीन : नया प्रोजेक्ट शुरु करने की इच्छा आपके मन में चल रही है वह पूरी होगी, शनि कृपा से लाभदायी काम के पूर्ण होने के संकेत भी दिखाई दे रहे हैं, कार्यो और विचारों में एकाग्रता और शांति रहेगी। आर्थिक लाभ के अच्छे संयोग बन रहे हैं।

एक टिप्पणी भेजें