3 जनवरी को बन रहा हैं जबरदस्त योग, इन 2 राशियों की चमकेगी किस्मत


साल 2017 बस ख़त्म होने जा रहा हैं. इस साल कुछ लोग ऐसे थे जिन्हें अपनी बुरी किस्मत की वजह से असफलता का सामना करना पड़ा था. वैसे तो जीवन में सुख दुःख का आना जाना चलता रहता हैं लेकिन हर व्यक्ति के जीवन में एक ख़ास समय आता हैं जिसे कुछ लोग ‘गोल्डन टाइम’ भी कहते हैं. इस गोल्डन टाइम में व्यक्ति की किस्मत इतनी प्रबल होती हैं कि वो जिस काम में हाथ डालता हैं वो पूरा हो जाता हैं.


ये अच्छा समय हर किसी के जीवन में समय समय पर आता हैं. इसका आपके जीवन में आने का सीधा कनेक्शन आपकी राशि और ग्रहों की स्थिति से होता हैं. ज्योतिष शास्त्रों की माने तो ग्रहों और नक्षत्रों में होने वाले परिवर्तन का असर सीधा आपकी राशि पर पड़ता हैं. ये गृह नक्षत्र आपका अच्छा समय और बुरा समय तय करते हैं.

3 जनवरी को इन गृह नक्षत्रो की पोजीशन एक ऐसी ख़ास स्थिति में होगी जिसके चलते इन 2 राशि के लोगो को विशेष फायदा होगा. इन राशि के जातकों की किस्मत इस दिन दस गुना ज्यादा प्रबल होगी. साथ ही इन 2 राशियों पर लक्ष्मी माता की विशेष कृपा दृष्टि होने वाली हैं. तो चलिए अब बिना वक़्त बर्बाद किए जानते हैं कि वो दो भाग्यशाली राशियाँ कौन कौन सी हैं.

यह भी पढ़े - साल 2018 की शुरुआत में ही इन दो राशि वालो की चमकेगी किस्मत

3 जनवरी को इन 2 राशियों का खुलेगा भाग्य

मेष राशि:

इस राशि के जातको के लिए जनवरी 2018 का महिना बहुत ही शुभ जाने वाला हैं. इस महीने आपके लिए धन कमाने के अतिरिक्त साधन खुलने की पूरी सम्भावना हैं. इस माह लक्ष्मी माता की आपके ऊपर विशेष कृपा रहने वाली हैं. यदि आपका कोई कार्य कई दिनों से रुका पड़ा हैं तो इस महीने थोड़ा सा प्रयास करने पर भी वो कार्य पूरा हो जाएगा. जो लोग बेरोजगार हैं और नौकरी या बिजनेस की सोच रहे हैं उनके लिए भी ये माह शुभ होने वाला हैं. लक्ष्मी माँ को लम्बे समय तक प्रसन्न रखने के लिए इस राशि के जातक प्रत्येक शुक्रवार लक्ष्मी माँ के नाम का वृत्त रखे.

कन्या राशि:
इस राशि के जातको के ऊपर कुबेर देव की विशेष कृपा होगी. यदि आपको कोई धन कई दिनों से रुका पड़ा हैं तो वो आपको वापस मिलने की पूरी संभावना हैं. हालाँकि इस राशि वालो को अपने गुस्से पर काबू रखना सीखना होगा. यदि आप ने इस महीने में गुस्से पर काबू नहीं रखा तो आपको फायदे की बजाए नुकसान भी हो सकता हैं. इस राशि के जातकों को हर बुधवार गणेश मंदिर जाने और उनके नाम का वृत्त रखने से विशेष लाभ होगा.

एक टिप्पणी भेजें