रात में अगर दिख जाए ये एक संकेत तो समझ जाना कि आप बनने वाले हो करोड़पति


दोस्तों हर इंसान के मन में एक सवाल होता है कि पता नहीं आने वाले समय में उसका क्या भविष्य होगा जसी जानने की हर किसी के मन जिज्ञासा होती है. काबिलियत तो हर इंसान में होती है लेकिन वो काबिलियत सही जगह काम आ जाए वो सवाल खड़ा करता है. कई बार इंसान मेहनत तो बहुत करता है लेकिन उसका फल उसे नहीं मिल पाता और फिर वो इंसान इस बात से परेशान रहता है कि उसका आने वाला कल उसके लिए अच्छा होगा या बुरा?


आपको बता दें हमारे ज्योतिष शास्त्र में आदमी की इसी जिज्ञासा को दूर भगाने के लिए कुछ समाधान दिए गए हैं जिसकी मदद से हम अपना भविष्य सुखमय बना सकते हैं. जी हाँ ज्योतिष शास्त्र की एक शाखा का नाम शगुन शास्त्र है और इसके तहेत पशु पक्षी से अगर आपको संकेत मिलते हैं तो इससे आप अपने भविष्य में होने वाली कई घटनाओं का अंदाजा लगा सकते हैं.

जी हाँ आज हम आपको गाय से मिले संकेतों के बारे में बतायेंगे. माना जाता है कि गाय हिन्दू धर्म में सबसे एक पवित्र जानवर है इसलिए मान्यताओं के अनुसार गाय के अन्दर 36 करोड़ देवी देवता वास करते हैं इसी वजह से अगर आप रात को कहीं टहल रहे हैं और इसी समय आपको गाय दिख जाए जो हुंकार भर रही हैं या आवाज निकाल कर पुकार रही हो  तो समझ जाना कि आपकी किस्मत चमकने वाली हैं और आपके पास पैसा आने वाला हैं.

यह भी पढ़े - अगर आप रात में देर से खाना खाते हैं तो इसे अवश्य पढ़ें

ध्यान रखे ये 4 पॉइंट्स-
यात्रा करते समय सुबह-सुबह आप गाय की आवाज सुन लेते हैं तो इसे शुभ माना जाता हैं और ऐसा होने से आपका पूरा दिन अच्छा जायेगा और आपके सभी काम समय रहते पूरे हो जायेंगे.

यदि यात्रा के दौरान आपको कोई गाय अपने पैर से जमीन खोदती दिखाई दे जाए तो समझ लेना कि आने वाले समय में आपको कोई रोग हो सकता हैं.

यदि इसी यात्रा के दौरान आपको कोई रोती हुई गाय दिख जाए तो भी ये बहुत बुरा संकेत है आपके लिए. इससे आप यह भी अंदाज़ा लगा सकते हैं कि यात्रा के दौरान आपके साथ कोई दुर्घटना घट सकती है या आपकी मृत्यु करीब है इसलिए ऐसी स्थिति में आप अपनी यात्रा को टाल दें.

यात्रा पर जाते वक़्त यदि गाय अपने बछड़े को पुकारती दिखाई दे तो समझ जाओ कि आपकी सारी मनोकामनाएं पूरी होने वाली हैं.

एक टिप्पणी भेजें