नए साल में आजमाए ये 5 टोटके – लड़की, नौकरी, पैसा सब कुछ मिलेगा


दोस्तों 2018 शुरू हो चुका हैं. ये नया साल कई लोगो के लिए उम्मीद की एक नई किरण लेकर आता हैं. पिछले साल कई लोगो को प्यार, नौकरी, बिजनेस और पैसा पाने में सफलता नहीं मिली होगी. ऐसे में वो उम्मीद लगाए रहते हैं कि इस साल उनके जीवन में जरूर कुछ अच्छा होगा. आपकी इसी उम्मीद को हकीकत में बदलने के लिए आज हम 5 ऐसे टोटके लेकर आए हैं जिन्हें आजमाने से आपकी सारी समस्याएं चुटकियों में ख़त्म हो जाएगी.


2018 के बेस्ट टोटके -

1. जीवनसाथी के लिए: 

सोमवार के दिन शिवजी का दूध और शहद से अभिषेक कर उन्हें आम के पत्तों और गेंदे के फूलों से बनी माला अर्पण करे. इसके बाद वहीँ मंदिर में बैठ ‘ॐ नमः शिवाय’ का 108 बार जाप करे. इस दिन आपको दिनभर शिवजी के नाम का व्रत भी रखना होगा. ऐसा आप पुरे 16 सोमवार तक करिए. साल के ख़त्म होने के पहले आपका रिश्ता कहीं तय हो जाएगा.

यह भी पढ़े - 2018 वार्षिक राशिफल : इन तीन राशि वालों की खुलेगी किस्मत,मिलेगी बड़ी बड़ी उपलब्धिया

2. धन के लिए:

शुक्रवार के दिन लक्ष्मी माँ को लाल चुनरी और चांदी का एक सिक्का चढ़ाए. ये चांदी का सिक्का रात भर के लिए माता के चरणों में रहने दे और फिर इसे उसी लाल चुनरी में बाँध कर घर की उत्तर या पूर्व दिशा में लटका दे. ऐसा करने से घर में धन आगमन के नए द्वार खुलेंगे और आपकी तिजोरी में पैसो की आवक भी बनी रहेगी.

3. नौकरी के लिए:

एक अच्छी नौकरी पाने या प्रमोशन लेने के लिए यह उपाय करे. बाजार से एक सफ़ेद सूत का धागा या नाड़ा खरीद ले. इस धागे को सिन्दूर में भीगा ले. अब गणेश मंदिर जा कर अपनी नौकरी या प्रमोशन की मनोकामना करे. इसके बाद इस सिन्दूर वाले धागे को बीच में से आधा तोड़ ले और गणेश मंदिर में कहीं भी बाँध दे. इसके बाद बाकी का आधा धागा अपने हाथ में बांधे या जेब में उस समय रखे जब आप नौकरी का इंटरव्यू देने जा रहे हो. नौकरी में प्रमोशन के लिए ये धागा अपने ऑफिस में कहीं बाँध दे.

ये भी पढ़े - 2018 में मंगल का गोचर से इन दो राशियों की लगने वाली है लॉटरी , होंगे आकस्मिक लाभ

4. अच्छे बिजनेस के लिए:

जो लोग व्यापार में तरक्की करना चाहते हैं वे यह उपाय करे. एक लाल कपड़े में 1 रूपए का सिक्का, चावल के 21 दाने, 3 सुपारी और 7 लौंग डाल के पोटली बना ले. अब इस पोटली को दूकान की उत्तर दिशा में टांग दे. आपको इस लाल कपड़े की पोटली की हर शुक्रवार कुमकुम और अगरबत्ती से पूजा भी करनी हैं. ऐसा करने से आपके व्यापार या बिजनेस में तरक्की होगी.

5. अच्छी किस्मत के लिए:

यदि आप किसी भी काम को जल्दी पूरा करने के लिए अपने भाग्य को प्रबल करना चाहते हैं तो ये उपाय करे. हर शनिवार शनि मंदिर में जा कर तेल का दीपक जलाए और शनिदेव के नाम का व्रत रखे. इस दिन काली गाय या काले कुत्ते को गुड़ भी खिलाए. ऐसा करने से आपके गृहों की बुरी दशा समाप्त होगी और आपका बेड लक गुड लक में बदल जाएगा.

एक टिप्पणी भेजें