12 मार्च के बाद इन राशियों को भोलेनाथ की कृपा से मिलेंगी सौगातें, सच होगें सपने


नमस्कार दोस्तों हिंदू बुलेटिन में आपका स्वागत है हम आप तक हर प्रकार की ग्रहों की खबरें लाते रहते हैं तथा किस भगवान का कौन सा अच्छा योग बन रहा है और वह किन राशियों पर अपनी कृपा बरसाने वाली है इन सब चीजों के बारे में हम आपको जानकारी देते हैं क्योंकि हम ज्योतिष शास्त्र पर ज्यादा ध्यान रखते हुए आप लोगों तक सही समय के बारे में सही जानकारी देते हैं जिससे आप अपने जीवन आ रहे उत्तम समय का पूरा फायदा उठा सके इसी प्रकार भगवान शंकर जी का भी एक सही समय आ रहे जिस तरह कुछ राशियों को अपनी कृपा प्राप्त करा रहे हैं आइए पढ़ते हैं कौन सी राशि के ऊपर भगवान महादेव जी की कृपा बरस रही है।


कन्या राशि
इस राशि के जातकों की कुंडली में भगवान भोलेनाथ जी की कृपा से 12 मार्च के बाद धन के बहुत सारे अवसर प्राप्त होंगे। हर प्रकार का व्यवसाय उनके अनुकूल रहेगा एवं भारी उछाल के साथ यह अपने व्यवसाय में अधिक धन कमाएंगे। सोचे हुए सारे कार्य पूरे होंगे और कुछ मूर्ख लोगों से इनका छुटकारा भी प्राप्त होगा।

यह भी पढ़े - इस राशि की पत्नियाँ अपने पति को पलकों पर बैठा के रखती हैं

वृश्चिक राशि
12 मार्च के बाद भोले जी की कृपा से आपको भी धन लाभ की प्राप्ति होगी एवं आपकी किस्मत पूरी तरह से समझती ही और पलट जाएगी आप जो भी कार्य करने की इच्छा बता रहे थे वह कार्य कर लीजिए क्योंकि उसमें आपको सफलता भी प्राप्त हो जाएगी। जो छात्र लोग हैं किसी प्रतियोगिता की तैयारी कर रहे हैं या रिजल्ट का इंतजार कर रहे हैं उसमें उनको सफलता प्राप्त होगी।

मकर राशि
मकर राशि के जातकों पर भी भगवान भोले जी की पूरी कृपा बरसने वाली है उनके जीवन में बहुत सारी खुशियों की बरसात होने वाली है। इनके आर्थिक स्थिति बहुत मजबूत होगी पैसों की किसी भी प्रकार की कमी नहीं रहेगी पारिवारिक जीवन भी खुशहाली भरा रहेगा नई नई खुशियां आएंगी और दांपत्य जीवन में भी खुशियां बनी रहेगी। यदि आप किसी प्रकार के नए व्यवसाय को शुरू करना चाहते हैं तो आप कर लीजिए क्योंकि भगवान शिव जी की कृपा से आपकी किस्मत बदल जाएगी किंतु एक बात का ध्यान रखें किसी भी कार्य को सिर्फ उत्साह से ही ना करें बल्कि थोड़ा जोखिमों के बारे में पूरी तरह से सोच ले।

एक टिप्पणी भेजें