इस राशि की पत्नियाँ अपने पति को पलकों पर बैठा के रखती हैं


दोस्तों शादी हर इंसान की जिंदगी का सबसे ख़ास पल होता हैं. इस रिश्ते में बंधने के बाद व्यक्ति के जीवन में काफी परिवर्तन आ जाता हैं. किसी भी शादी को लम्बे समय तक टिकाए रखने के लिए पति पत्नी के बीच प्यार और मान सम्मान होना जरूरी होता हैं. वैसे तो लगभग हर पत्नी अपने पति से प्रेम करती हैं. लेकिन कुछ महिलाएं ऐसी भी होती हैं जो शादी के कई सालो बाद भी अपने पति से उतना ही प्यार करती हैं. ये महिलाएं अपने पति की हर छोटी बड़ी जरूरतों का ध्यान रखती हैं. इनके लिए अपने पति से बढ़कर कुछ नहीं होता हैं. ये काफी पतिव्रता भी होती हैं. इसलिए आप ये भी कह सकते हैं कि ये अपने पति को पलकों पर बैठा कर रखती हैं. इस प्रकार की महिलाओं से शादी कर पुरुष खुद को धन्य महसूस करता हैं. तो चलिए जानते हैं कि वे कौन सी राशियाँ हैं जो अपने पति से बेहद प्रेम करती हैं.


इस राशि की महिलाऐं करती हैं पति से बेहद प्यार
मेष राशि:

इस राशि की महिलाओं के लिए कोई भी रिश्ता बड़ा अधिक मायने रखता हैं. ऐसे में जब ये शादी कर पति से रिश्ता जोडती हैं तो उसकी सेवा में अपना सबकुछ न्योछावर कर देती हैं. इस राशि की महिला काफी समझदार होती हैं और अपने पति की हर छोटी और बड़ी जरूरतों का पूरा ख्याल रखती हैं. ये पति की आदतों से अच्छे से वाकिफ होती हैं इसलिए इन्हें हैंडल करना इनके बाएँ हाथ का खेल होता हैं. यदि इनका पति दुखी या टेंशन में होता हैं तो इन्हें अपनी बातों से इनका मूड फ्रेश करना भली भाति आता हैं.

यह भी पढ़े - जानिए कैसे गर्भ में शिशु बन जाते हैं किन्नर, रखें इन बातों का ध्यान वरना किन्नर हो सकता है जन्म

कर्क राशि:

इस राशि की महिलाएं काफी केयरिंग नेचर की होती हैं. इन्हें अपने पति की सलामती की चिंता हमेशा बनी रहती हैं. इनकी ख़ास बात ये होती हैं कि पति से कई बार झगड़ा हो जाने के बाद भी ये उनका अच्छे से ख्याल रखती हैं. खासकर की दुःख की घड़ी में ये अपने पति की ज्यादा सेवा करती हैं. इस राशि की महिलाएं एक अच्छी गृहणी होती हैं. ये अपने पति के खान पान और रहन सहन का भी अच्छे से ख्याल रखती हैं. ऐसी पत्नी पाकर पति खुद को सौभाग्यशाली समझते हैं.

कन्या राशि:

इस राशि की महिलाएं पति से बेहद प्रेम करती हैं. ये अपने पति को सर आँखों पर बैठा के रखती हैं. इनकी जरूरतों के लिए ये खुद तकलीफें सहन कर लेती हैं. इनकी ख़ास बात ये होती हैं कि अपने पति के मान सम्मान और खुशियों की खातिर ये किसी से भी लड़ने को तैयार रहती हैं. यहाँ तक कि ये अपने मायके वालो से ज्यादा अपने पति की होती हैं. इनकी इन्ही खूबियों के कारण इनके पति भी इनसे काफी प्रेम करते हैं.

कुंभ राशि:

इस राशि की महिलाएं हमेशा यही कोशिश करती हैं कि इनके पति के चेहरे पर मुस्कान बनी रहे. ये कभी भी अपने पति को दुखी नहीं देख पाती हैं. इसलिए ये हमेशा अपनी शरारतों और हंसी मजाक से पति को खुश रखती हैं. इनसे शादी करने के बाद पति कभी बोर नहीं होता हैं.

एक टिप्पणी भेजें