11 मार्च 2018 को 99 साल बाद बन रहा है शुभ योग, गज़ब की सफलता अचानक मिलेगी इन राशि को


सभी की जन्दगी ग्रहों के अनुसार चलती है. जीवन में ग्रहों का बहुत ही महत्व है, ग्रहों की चल ही ये तय करती है की आने वाला समय कैसे रहने वाला है. मार्च के महीने में ग्रहों ने भी अपनी चाल बदली है जो कुछ राशियों को मालामाल कर सकती है. आज हम आपको उन राशियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी किस्मत मार्च के महीने से बदलने वाली हैं.


कन्या राशि

इस राशि के लोगों को माह के श्रुवत में थोड़ी परेशानी उठानी पड़ सकती है. लेकिन उसके बाद इनके लिए ये महिना काफी अच्छा होने वाला है. शुरू में माता पिता के स्वास्थ पर थोडा बुरा असर रहेगा इस माह के अंत में आपका धार्मिक स्थलों पर जाने का योग बन रहा है व्यापार में बढ़ावा मिलेगा. इस 11  मार्च को 99 साल बाद ऐसा संयोग बन रहा है. जिसका असर इस प्रकार इन राशियों पर पड़ेगा.

तुला राशि

तुला राशि वालों के माह के शुरू में शनि तीसरे पहर में चले जायेंगे. इस माह में इनको थोडा ज्यादा मेहनत करनी पड़ेगी इस माह में आप में उर्जा का संचार होगा अगर शेयर बाज़ार में आपके पैसे लगे है तो आपको लाभ होगा भाई बहनों के प्रति प्यार बढेगा.

यह भी पढ़े - एक चुटकी सिंदूर कागज में लपेट कर चुपचाप रख दे यहाँ और हासिल करे धन का खजाना !

धनु राशि

इस राशि में ये गोचर तीसरे भाव में रहेगा, धनु राशि के जातको पर इस परिवर्तन की वजह से माँ लक्ष्मी की विशेष कृपा रहेगी धन लाभ होगा, परिवार में प्यार बढेगा. कम मेहनत करने पर अधिक लाभ होने के योग बन रहे हैं. नई नौकरी मिलने की भी संभवना हैं. प्यार में बढोत्तरी हो सकती हैं.

मकर राशि.

मकर राशि के जातको के लिए ये गोचर दुसरे भाव में रहेगा, मकर राशि वालों के लिए आर्थिक वृद्धि के अच्छे संयोग बन रहे हैं, इस राशि के लोग काफी मजबूत होते हैं, संतान की शिक्षा में कोई बाधा आ रही है तो वो दूर होगी, ये लोग प्यार के मामले में सबसे अलग होते हैं, इस समय आपके आय के साधन बढ़ेंगे, धन लाभ मिलने की संभावना है.

एक टिप्पणी भेजें