एक नींबू के चार टुकड़े करके चुपचाप यहाँ फेंक दे इतना आयेगा पैसा की आप सभांल नही पाओगे


वैसे तो नींबू का प्रयोग टोने टोटके के लिए होते रहता है क्‍योंकि नींबू में ऐसी चमत्‍कारी शक्ति पाई जाती है जो किसी और वस्‍तु में नहीं होती। वहीं अगर लौंग की बात करें तो लौंग सबसे ज्‍यादा हनुमान जी को प्रिय होता है कलयुग में लौंग एक ऐसा उपाय है जिससे आप हनुमान जी को प्रसन्‍न कर सकते हैं।


अगर वहीं हम नींबू और लौंग को मिलाकर एक उपाय करेंगे तो उसके बाद हमपर किसी भी तरह का संकट नहीं आएगा। नींबू व लौंग के कई ऐसे प्रयोगों के बारे में बताया गया है जिनकी मदद से असंभव कार्य को भी संभव बनाया जा सकता है। यही कारण है कि कुछ लोग टोने-टोटकों को मानते हैं और कुछ लोगों का इन पर अटूट विश्वास होता है। इन टोटकों में कुछ विशेष पौधे, पूजा सामग्री, फल तथा अन्य चीजों का उपयोग होता है।

यह भी पढ़े - रोज सुबह बासी पानी पीने से होता है ऐसा फायदा जिसे जानकर हैरान रह जायेंगे आप

अगर आपका किसी भी तरह का काम नहीं बन पा रहा है या फिर आपको आए दिन कोई न कोई नई समस्‍या का सामना करना पड़ता है तो आपको नींबू और लौंग के इस उपाय से काफी हद तक निजात मिलेगा इसे कैसे करना है आइए जानते हैं।
आप सबसे पहले 2 नींबू ले लें और उसे रात भर पानी में डाल दें और उसके बाद उसमें से जो ताजा नींबू लगे वो ले लें और उसके बाद जो वो पानी बचता है वो अभिमंत्रित पानी होता है उस पानी से आप अपने घर के चारों ओर रेखा बना लें ऐसा करने से आपके घर में कभी सांप, बिच्‍छु नहीं आ पाएंगे और एक बचे हुए नींबु को घर के चारों ओर 4 टुकड़ा करके फेंक दें और अब आप उस नींबू को ले लें उसके बाद उसके अंदर चारों तरफ पीरो दें।

इसके बाद आप इसे अपने घर के किसी कमाने वाले व्‍यक्ति के ऊपर से 7 बार वार दें और साथ में आप भगवान से प्रार्थना करें की आपका काम बन जाए या फिर आपकी कोई समस्‍या है तो आप मन में ही भगवान को बता दें। ऐसा करने से कोई भी किसी तरह का दोष होगा तो वो दूर हो जाएगा। ऐसा करने से 7 दिन के अंदर ही आपको असर दिखने लगेगा।

एक टिप्पणी भेजें