25 नवम्बर बड़ा शनिवार बस काली मिर्च के तीन दाने इतना आयेगा पैसा की संभाल नही पाओगे


हिन्दू धर्म में शनिदेव को न्याय के देवता कहा जाता है. शनि की दशा जिस भी इंसान पर पड़ती है उसके अच्छे या बुरे दिन शुरू हो जाते हैं. शनिदेव इंसान के अच्छे बुरे काम का फल जरुर देते हैं. अगर किसी इंसान ने शनिदेव को खुश कर दिया तो शनि देव उसके सारे कष्ट दूर कर देते हैं. शनिदेव के पूजा शनिवार को की जाती है. आज हम आपको एक ऐसा उपाय बता रहे हैं जो आपको शनिवार को करना है.


कई बार कुछ अच्छा करने के चक्कर में इंसान कुछ ऐसा कर लेता है जिससे उसे नुक्सान हो जाता है. हर व्यक्ति चाहता है की उसका दिन शुभ हो. आज हम शनिदेव को मनाने का जो उपाय बता रहे हैं उसे करके आपको धनवान बनने से कोई नहीं रोक सकता. ये ऐसा उपाय है जिससे शनि देव प्रसन्न होते हैं और इंसान के सभी कष्ट दूर करते हैं. अगर आपके जीवन में बहुत सारी परेशानियाँ हैं तो इस उपाय को जरुर करें.

यह भी पढ़े - रोज सुबह बासी पानी पीने से होता है ऐसा फायदा जिसे जानकर हैरान रह जायेंगे आप

आपको ये उपाय 3 काली मिर्च से करना है. भगवान शनिदेव की पूजा करने के बाद आप 3 काली मिर्च का उपाय करेंगे तो आपके घर में कभी पैसे की कमी नहीं होगी. शनिवार की रात को 3 काली  मिर्च लेकर आपको अपने घर के मंदिर में  बैठ जाना है और एक सरसों के तेल का दीपक जलाना है.

इसके बाद काली मिर्च को अपने सामने रखकर शनिदेव के इस महा मंत्र का जप करें, ॐ शं शनैश्चरायै नम:, ॐ प्रां प्रीं प्रौं स: शनैश्चराय नम: ।।  इस मंत्र का 108 बार जप करें.

इसके बाद काली मिर्च को दीपक के ऊपर से 3 बार वार लें और मंदिर में रात भर काली मिर्च रखें रहने दें. अगले दिन नहाने के बाद इन काली मिर्च को चौराहे पर डाल दें और चुपचाप घर आजायें. इस उपाय को करने से धन सम्बन्धी सभी समस्या दूर होंगी और घर में सुख शांति बनी रहेगी.

एक टिप्पणी भेजें