शरीर के इन हिस्सों में छुपा है महिलाओ को खुश करने का राज़


ज्यादात्तर लोगों को लगता हैं कि क्लिटोरिस महिलाओं का सबसे सेंसेटिव और उत्तेजित करने वाला भाग होता हैं। लेकिन शायद ही आपको मालूम होगा कि महिलाओं के शरीर में ऐसे कई और हिससे है जो बहुत ही ज्यादा संवेदनशील होते हैं जिन्हें छूने मात्र से ही वो सिहर उठती हैं।


जाने इन सेंसेटिव पार्ट्स के बारे में।

गर्दन का पिछला हिस्सा
ये रक्त की कोशिकाएं सबसे ज्यादा रहती है इसलिए यहां प्यार भरा स्पर्श आपके पार्टनर और भी ज्यादा उत्तेजना से भर देगा। कंधे से लेकर गर्दन के इस हिस्से में थोड़े-से दबाव के साथ स्पर्श करने पर आपकी पार्टनर पूरी तरह से उत्तेजित हो जायेंगी।

कान
शायद आपको पता नहीं कि कान के बाहर के किनारे में जीभ और अंगुली से स्पर्श करने पर कितनी उत्तेजना महसूस होती है। या उनके कान के पास सेक्सी टॉक या डर्टी टॉक उनको पूरे शरीर के इंद्रियों को जागृत करने का काम करता है।

यह भी पढ़े - 
जिन मर्दों को पता होती हैं कामसूत्र की ये 10 जरुरी बातें, उनसे रहती है हर महिला बहुत खुश

जांघ का निचला भागशरीर के इस भाग में नर्व भरा हुआ रहता है जिसके कारण इस अंग में ज्यादा दबाव पड़ने पर वह उत्तेजित हो उठती है।

निप्पल
लड़कियों के लिए ये हिस्सा सबसे ज्यादा संवेदनशील होता है सिर्फ आपके प्यार करने के अंदाज पर निर्भर करता है आप उस हिस्से को कैसे स्पर्श करेंगे।

पीठ का नीचला हिस्सा या हिप्स
शरीर के इस हिस्से में फोरप्ले करने से पेल्विस एरिया रिलैक्स होने के साथ-साथ पूरी तरह से उत्तेजित हो जाता है। अपने पार्टनर के इस हिस्से को प्यार से मसाज कीजिये।

एक टिप्पणी भेजें