घर में इस जगह लटका दे “फिटकरी” का एक टुकड़ा इतना बरसेगा पैसा संभाल नहीं पाओगे


इंसान को जीवनभर एक ही इक्षा होती है कि वो खूब सारा पैसा कमा सके लेकिन कुछ ही लोग इतने भाग्यशाली होते हैं जिनको इक्षाअनुसार पैसा मिलता है. आपको बता दें भारत में पुराने समय से ही टोन-टोटकों को काफी महत्व दिया गया है और इसके चलते कुछ लोग सही समय पर सही टोटका अपनाते हैं और जीवनभर खुश रहते हैं, हम आज आपको एक ऐसे ही टोटके के बारे में बताने वाले हैं जिसे करने से आपके पास इतना पैसा आएगा कि आप सम्भाल नहीं पायेंगे.


आपको बता दें घर में इस्तेमाल होने वाली फिटकरी के बारे में आज हम एक ऐसा टोटका बताने वाले हैं जिसे करने से आपके जीवन में ढेर सारा पैसा आएगा. याद रहे कोई भी टोटका पूरी श्रद्धा के साथ करने से ही उसका फल मिलता है.

यह भी पढ़े - अचूक टोटके: फिटकरी से जुड़े चमत्कारी उपाय

अभी तक फिटकरी का इस्तेमाल अपने घरेलू दवाई के रूप में किया होगा लेकिन आज हम आपको इसका एक ऐसा फायदा बताने वाले हैं जिसके बारे में आपने पहले कभी नहीं सुना होगा. फिटकारी के एक टुकड़े को काले कपड़े में बांधे और फिर उसे घर के मुख्यदरवाजे पर लटका दें, ऐसा करने से घर में पल रही नकारत्मक ऊर्जाएं दूर चली जाती हैं और जल्द घर में धनलाभ होने लगता है.  फिटकरी को बांधें से पहले उसपर सिन्दूर लपेट लें और उसके ऊपर कलावा बाँध लें.

एक टिप्पणी भेजें