18 साल बाद हुआ राशि महापरिवर्तन 2018 में 4 राशियो को मिलेगी शनि दोष से मुक्ति


हिन्दू धर्म में शनिदेव को न्यायाधीश कहा जाता है. कहा जाता है कि व्यक्ति के जीवन में जो भी अच्छे या बुरे काम होते हैं, वो सब शनिदेव की वजह से ही होते हैं, इसलिए बहुत बार ये देखा गया है कि कभी-कभी कोई मुश्किल काम चुटकियों में हो जाता है और कभी-कभी आसान कम भी बहुत मेहनत करने के बाद भी नहीं हो पाता. ज्योतिष्य शास्त्रों के अनुसार राहु केतु हर 18 माह बाद राशि परिवर्तन करते हैं इसका मतलब  की वो 18 वर्ष बाद एक राशि मे पहुँचते हैं.


ज्योतिष्य शास्त्रों के अनुसार राहू एवं केतु 18 वर्ष बाद राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं.  राहु का कर्क और केतु का मकर राशि पर प्रवेश होने जा रहा है. 18 साल बाद हुआ राशि महापरिवर्तन 2018 में 4 राशियो को मिलेगी शनि दोष से मुक्ति.

यह भी पढ़े - 600 साल बाद महासंयोग खुश हुए हैं राहु और केतु, इन 4 राशि वालों को मिलेगा कुबेर का खजाना

इस परिवर्तन से 4 राशियों के जातकों पर अलग-अलग प्रभाव पड़ेगा…

मेष राशि: इस राशि के लोग इस परिवर्तन से लाभ उठाएंगे. आपको कई दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है. आपको काफी मेहनत की जरुरत है तभी आपको मन चाहफल मिलेगा.

वृषभ राशि: इस राशि के लोगों को लाभ होने का योग बन रहा है लेकिन आप किसी बात को लेकर दुविधा में पड़ सकते हैं. आपका जिद्दी व्यवहार आपको परेशानी में डाल सकता है. शनि की कृपा से आपको धन का लाभ होगा.

मिथुन राशि: इस राशि के लोगों को कई दिक्कतों का सामना करना पड़ा लेकिन अब उनका खत्म होने का समय आ गया है. आपको घर संबंधी परेशानियां हो सकती है जिस कारण खर्च अधिक हो सकता है. किसी पर भी विश्वास ना करें आपको धोखा मिल सकता है.

सिंह राशि: इस राशि के लोगों को कुछ दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है जैसे शारीरिक कष्ट जिस वजह से खर्चा भी ज्यादा हो सकता है. इन सभी दिक्कतों का सामना करने के पश्चाह आपका अच्छा समय भी सुरू होने का योग बनता दिख रहा है.

एक टिप्पणी भेजें