3 मार्च शनिवार को शनि ग्रह होगा एक ख़ास पोजीशन में, इन राशियों पर होगी धन की वर्षा


दोस्तों ज्योतिष शास्त्र के अनुसार राशियों और ग्रहों का एक ख़ास कनेक्शन होता हैं. ये गृह समय समय पर अपनी पोजीशन बदलते रहते हैं. इनकी पोजीशन बदलने से आपकी राशि पर इसका प्रभाव पड़ता हैं. कई बार ये प्रभाव सकारात्मक होता हैं तो कई बार नकारात्मक होता हैं. यही वजह हैं कि इंसान का समय हर दम एक सा नहीं चलता हैं. कभी उसकी लाइफ में ढेर सारी खुशियाँ आ जाती हैं तो कभी दुःख के बादल मंडराने लगते हैं. इसलिए हर किसी को अपने भविष्य और आने वाले कल के बारे में जानने की जिज्ञासा रहती हैं.


इसी बात को ध्यान में रखते हुए आज हम आपको कुछ ऐसी राशियाँ बताने वाले हैं जिनका अच्छा समय जल्द ही आने वाला हैं. दरअसल 2 मार्च 2018 को शनिवार के दिन शनि गृह अपनी एक ख़ास पोजीशन में होगा. इस पोजीशन की वजह से कुछ राशियों पर इसका सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा. शनि गृह की इस स्थिति से इन राशियों को धन सम्बंधित लाभ होगा. इसलिए यदि आपकी राशि इसमें हैं और आप पैसो की समस्यां को लेकर परेशान हैं तो टेंशन मत लीजिए जल्द ही आपका अच्छा समय आने वाला हैं.

यह भी पढ़े - भगवान करे किसी के हाथ मे न हो ये निशान केवल 2% लोगो के हाथ मे होते है ये निशान

मेष राशि:

इस राशि के जातको के लिए आने वाला शनिवार धन की दृष्टि से बहुत लाभदायक हैं. 3 मार्च के बाद अगले एक सप्ताह तक आपको धन कमाने के नए नए अवसर प्रदान होंगे. आपको बस किसी भी तरह इन अवसरों को अपने हाथ से जाने नहीं देना हैं. इसके लिए आप शनिदेव को मनाने का प्रयास भी कर सकते हैं जिससे आपके धन कमाने के रास्ते और भी आसान हो जाएंगे. आप 3 मार्च शनिवार को शनि मंदिर में जाकर तिल का तेल अर्पित करे. इस दिन आप शनिदेव के नाम का उपवास भी रखे.

मिथुन राशि:

इस राशि के लोगो के लिए आने वाला शनिवार बहुत खुशियाँ लाने वाला हैं. यदि आप ने किसी को उधार दे रखा हैं तो पैसा आपको मिल जाएगा. साथ ही यदि आपके पैसे किसी जगह अटके हैं या प्रापर्टी का कोई मामला पेंडिंग हैं तो शनिवार इसे निपटाने की कोशिश करे. आपका काम अवश्य होगा. शनिवार की सुबह शनिदेव को काला तिल चढ़ाने से आपका काम जल्दी होगा.

यह भी पढ़े - आज रात घर में चुपचाप यहाँ जलाएं दो इलायची 30 सेकंड में देखें चमत्कार


मकर राशि:

इस राशि वालो के लिए आने वाला समय नौकरी और बिजनेस में नए अवसर लेकर आएगा. यदि आप किसी जगह अपने पैसे को इन्वेस्ट करना चाहते हैं तो ये समय आपके लिए बेहद भाग्यशाली हैं. इस दौरान लगाया गया पैसा आगे चलकर दुगुनी मात्रा में मिलेगा. जो लोग व्यापार करते हैं वो भी इस दौरान इसे बढ़ाने के बारे में सोच सकते हैं. शनि भगवान की कृपा के लिए आप इस दिन काली गाय को गुड़ खिलाए.

मीन राशि:

इस राशि के जातको को 3 मार्च से लेकर अगले 15 दिनों के अन्दर घर बैठे पैसा मिलने के पुरे चांस हैं. अर्थात मीन राशि वालो के पास पैसा खुद चलकर आएगा. इसके लिए आपको कोई ख़ास मेहनत या प्रयास नहीं करना होगा. शनि गृह की ये पोजीशन आपकी राशि पर सबसे अधिक मेहरबान रहने वाली हैं. आपको बस घर पर ही इस दिन शनिदेव का स्मरण करते हुए उनकी आरती करनी हैं और कौए को भोजन कराना हैं.

एक टिप्पणी भेजें